राहुल गांधी तमिलनाडु में इतने जनवरी से करेंगे चुनाव प्रचार

चेन्नई:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के लिए 23 जनवरी से पार्टी के चुनाव प्रचार का गणेश करेंगे।

तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के एस अलागिरि ने बताया कि गांधी कोयम्बटूर, तिरुप्पुर , इरोड, करुर और डिंडीगुल जिलों में श्रृंखलाबद्ध बैठकों को संबोधित करेंगे।

गांधी के प्रदेश दौरे की जानकारी देते हुए श्री अलागिरि ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष 23 जनवरी को पूर्वाह्न 11 बजे कोयम्बटूर पहुंचेंगे। चित्रा-कलापट्टि हवाई अड्डे पर स्वागत के बाद वह लघु सूक्ष्म उद्यमियों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करेंगे।

ये भी पढ़ें-उर्वशी रौतेला जल्द ही एक बायोपिक फिल्म में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने कही ये बात

तिरुप्पुर कुमारन मेमाेरियल पिलर में माल्यार्पण के बाद वह औद्योगिक मजदूरों को संबोधित करेंगे । वह तिरुप्पुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

कांग्रेस नेता 24 जनवरी को इरोड में तीन स्थानों पर आयेजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे तथा स्थानीय बुनकरों से बातचीत करेंगे। कांगेयम में एक अन्य कार्यक्रम में शामिल होने के बादवह धारापुरम में रैली को संबोधित करेंगे तथा यहीं रात्रिविश्राम करेंगे।

गांधी 25 जनवरी को करुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हाेंगे और बाद में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। करुर और डिंडीगुल में दो सभाओं को संबोधित करने के पश्चात वह मदुरै के लिए रवाना होंगे जहां से दिल्ली लौटेंगे।

Related Articles

Back to top button