राहुल गाँधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिया बड़ा बयान, कहा वह कांग्रेस के एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी भी मेरे घर में आ सकते हैं

होली के दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस छोड़ना एक बड़ी बात है। वही अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नेता के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल कर लिया है। वहीँ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी छोड़ने से पहले सोनिया गांधी और राहुल गांधी के पास पहुंचने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें समय नहीं दिया गया की रिपोर्टों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा की वह (ज्योतिरादित्य सिंधिया ) कांग्रेस के एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी भी मेरे घर में आ सकते हैं।

बता दें की ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बेहद मित्र माने जाते हैं। वहीँ सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस को बड़ा धक्का लगा है। हालांकि राहुल गाँधी ने सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद सिर्फ इतना ही कहा है की सिंधिया कांग्रेस के एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी भी मेरे घर में आ सकते हैं।

वहीँ अगर मध्य प्रदेश सरकार की बात करें तो मध्य प्रदेश सरकार कभी भी पलट सकती है। सिंधिया जब बीजेपी में शामिल हुए तो रिपोर्ट के मुताबिक़ कहा जा रहा है की सिंधिया के साथ कांग्रेस के 22 विधायक भी कांग्रेस छोड़ने वाले हैं। वहीँ कमलनाथ सरकार दावा कर रही है की मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बरकरार रहने वाली है।

Related Articles

Back to top button