राहुल गांधी बोले- पीएम से बहस करने के लिए तैयार, ये होंगे हमारे सवाल…

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया यहां उन्होंने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहस करने के लिए तैयार हूं। वह जहां बहस करने के लिए कहेंगे मैं वहां पहुंच जाऊंगा।

राहुल ने अपने 3 प्रत्याशियों के लिए रामलीला मैदान में की सभा

देश में चार चरणों की मतदान संपन्न हो चुके हैं। अब तीन चरणों के लिए मतदान बाकी रह गए। ऐसे में सभी विपक्षी पार्टियों एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित कर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ इंडिया गठबंधन में देखने को मिल रहा है जहां गठबंधन से जुड़े बड़े-बड़े नेता अलग-अलग जगह पर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के अशोक विहार में बनी रामलीला मैदान में पहुंचे। यहां उन्होंने तीन प्रत्याशी जेपी अग्रवाल, उदित राज, और कन्हैया कुमार के लिए जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बस 20 से 22 लोगों की मदद की है जो की अरबपति हैं। मैं दिल्ली वालों को बता देना चाहता हूं मैं गरीबों की मदद करूंगा। इसके प्रधानमंत्री ने चांदनी चौक के लिए क्या किया यह तो सभी को पता है लेकिन मैं क्या करूंगा यह आपको बता दूंगा। आगे उन्होंने आम आदमी पार्टी को लेकर कहा कि हमारा इनकी साथ में गठबंधन हुआ है मैं खुद इनको वोट दूंगा मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि जहां भी कांग्रेस पार्टी के लोग हैं वह अपना कीमती वोट आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जरूर दें।

पीएम मोदी से बहस के लिए मैं तैयार

राहुल गांधी ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहस करने के लिए तैयार हूं। देश की कई बुद्धिजीवियों ने मुझे बहस के लिए आमंत्रित किया है मैं उनका आमंत्रित स्वीकार करता हूं।में पीएम मोदी को बहस करने की चुनौती देता हूं। मुझे मालूम है कि वह बहस करने के लिए नहीं आएंगे। में पहला सवाल मैं पूछूंगा कि अडानी के साथ आपका क्या रिश्ता है। आपने उन्हें एयरपोर्ट दिया, उद्योग दिया, आप अग्निवीर लाए। आगे उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने जो-जो जनता से बड़ी किए थे मैं उनसे उन पर सवाल पूछूंगा। मुझे मालूम है कि नरेंद्र मोदी मेरे सवालों का जवाब नहीं दे पाएंगे। में आप लोगों को बता दूं कि दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर हमारा आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन हुआ है। मुझे मालूम है कि हम लोग सातों लोकसभा सीट यहां से जीतेंगे। आप लोग बस कांग्रेस का बटन दबाए और मैं वहां आम आदमी पार्टी पर बटन दबाऊंगा।

Related Articles

Back to top button