राहुल गांधी ने कहा कांग्रेस शासित राज्य कोरोनावायरस का कर रहे हैं डटकर सामना, छत्तीसगढ़ का दिया उदाहरण

कोरोनावायरस भारत में तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार और राज्य सरकार अपने स्तर पर इस घातक वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के माना में 200 विशेष कोरोना अस्पताल बनवाया गया है। बता दे कि राहुल गांधी ने कहा है कि यह अस्पताल मात्र 20 दिनों में इलाज के लिए तैयार किया गया है। राहुल गांधी का कहना है कि कांग्रेस शासित राज्यों में कोरोनावायरस का डटकर सामना किया जा रहा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि “कॉंग्रेस शासित राज्य: राजस्थान,पंजाब, छत्तीसगढ़ और पुदुच्चेरी #Covid19 का डटकर सामना कर रहे हैं। नए, विशेष अस्पताल तैयार किए जा रहे हैं, जैसे छत्तीसगढ़ में यह 200 बेड का विशेष-कोरोना अस्पताल जो मात्र 20 दिन में इलाज के लिए तैयार किया गया है। जहाँ चाह, वहाँ राह।”

बता दे कि 1 दिन पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राहुल गांधी ने कहा था कि इस घातक वायरस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राहुल गांधी ने कहा था कि मैं नरेंद्र मोदी जी से बहुत चीजों से डिसएग्री करता हूं और करता आया हूं लेकिन आज पूरे देश को इस बीमारी से एक साथ लड़ना होगा। राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को सुझाव देते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए हमें दो स्तरों पर काम करना होगा। पहला- अर्थव्यवस्था के स्तर पर और दूसरा- मेडिकल स्तर पर। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने मोदी सरकार से केरल-वायनाड मॉडल को अपनाने की सलाह दी है।

Related Articles

Back to top button