पुस्कर धामी कुछ ही देर में शपथ ग्रहण करेंगे, भाजपा के कई दिग्गज पहुंचे

पीएम मोदी का हो रहा इंतजार, जानें कब पहुंचेंगे परेड ग्राउंड

पुष्कर सिंह धामी आज बुधवार को उत्तराखंड के 12वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। वह दाेपहर करीब दो बजे परेड ग्राउंड पहुंच गए हैं। शपथ ग्रहण समारोह से पहले धामी ने संताें से आशीर्वाद लिया। शपथ ग्रहण समारोह के लिए भाजपा शासित राज्यों से भी मुख्यमंत्रियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी परेड ग्राउंड में पहुंय गए हैं।

धामी के साथ ही कैबिनेट मंत्री भी पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। देहरादून स्थित परेड ग्राउंड में दोपहर करीब ढाई बजे शपथ ग्रहण समारोह बहुत ही भव्य तरीके से आयोजित किया जाएगा। राज्यपाल गुरमीत सिंह सीएम और मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी समारोह में मौजूद रहेंगे। केंद्रीय रक्षा मंंत्री गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी परेड ग्राउंड पहुंचे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उत्तराखंड सरकार के मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के लिए परेड ग्राउंड पहुंच गए हैं।

पीएम मोदी का हो रहा इंतजार, जानें कब पहुंचेंगे परेड ग्राउंड

उत्तराखंड सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पुष्कर सिंह धामी, भाजपा विधायक सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री परेड ग्राउंड पहुंच गए हैं। पीएम मोदी के लिए मंच के पीछे ही हैलीपैड बनाया गया है। सूत्रों की बात मानें तो वह 2:40 के करीब एमआई-17 हेलीकॉप्टर से परेड ग्राउंड में उतरेंगे।

Related Articles

Back to top button