पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने तंबाकू ऐड करने से किया मना, मिल रही थी मोटी रकम

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने तंबाकू ऐड करने से किया मना, ये है बड़ी वजह

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा- द राइज में बेहतरीन एक्टिंग कर देश नहीं विदेशों में अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा ली है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के सुपरहिट एक्टिंग व एक्शन से सभी दीवाने हो गए थे. अब में अब एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में हैं. अल्लू अर्जुन ने ऐसा काम कर दिया कि चारो तरफ उनकी तारीफ ही रही हैं. जी हां हैरान हो गए. अल्लू ने फिल्म नहीं बल्कि तंबाकू ऐड को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. क्योंकि उन्होंने इसका ऐड करने से साफ तौर पर इनकार कर दिया. जिसके लिए उन्हें मोटी रकम मिल रही थी. उन्होंने पैसे के बारे में ना सोच कर देश के लोगों की भलाई के बारे में सोचा. इससे उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है.

अल्लू अर्जुन ने तंबाकू ऐड करने से किया मना

जानकारी के मुताबिक तंबाकू की एक कंपनी ने अपने प्रोडक्ट को एंडोर्स करने के लिए अल्लू अर्जुन को ऑफर दिया था और वह उसके लिए उन्हें मोटी रकम भी देने के लिए तैयार थी. लेकिन एक्टर ने एक पल भी बिना कुछ सोचे ऑफर को ठुकरा दिया. इससे एक बात तो साफ जाहिर है कि उनके लिए रकम बाद में पहले सभी जिंदगी जरूरी है.उनके इस फैंसले से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार्स को जमकर लताड़ रहे हैं. क्योंकि सलमान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन व रणवीर कपूर जैसे सुपरस्टार्स पान मसाला का ऐड करते हैं.

अल्लू अर्जुन नहीं चाहते हैं कि उनके फैंस उनके ऐड को देखकर तंबाकू खाना शुरू कर दें. इसलिए एक्टर ने बिना देरी किए ही इस ऑफर को ठुकरा दिया. ये देश के उज्जवल भविष्य की तरफ  एक्टर का सराहनीय कदम है. इससे होने वाले नुकसान से लोगों को अल्लू ने बचा लिया है.

अल्लू अर्जुन नहीं खाते तंबाकू जैसी कोई चीज

अल्लू अर्जुन तंबाकू या ऐसी कोई भी चीज का सेवन नहीं करते हैं और इसलिए ही उन्होंने तुरंत इस ऑफर को ठुकरा दिया. वह भले फिल्मों में स्मोकिंग करते नजर आते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वह उससे कोसों दूर रहते हैं. फिल्मों में स्मोकिंग करने को लेकर एक्टर कहते हैं कि इस पर उनका कोई कंट्रोल नहीं है कि वह इसके लिए कुछ कर सकें. लेकिन उनसे जहां भी जितना भी हो पाता है वह इसे करने से बचते हैं. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि वह किसी भी एंडोर्स को सोच समझकर ही साइन करते हैं. वह नहीं चाहते हैं कि उनके किसी भी काम से फैंस मिसगाइड हों या अपना रस्ते से भटकें.

ये स्टार्स भी ठुकरा चुके हैं ऑफर

अल्लू अर्जुन से पहले कई स्टार्स रहे हैं, जिन्होंने तंबाकू प्रोडक्ट का ऐड करने से साफ़-साफ़ मना किया है पैसों का मोह नहीं किया है. इसमें एक्ट्रेस साई पल्लवी, विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर जैसे कई स्टार्स के नाम शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button