अमृतपाल सिंह की जानकारी देने वाले को पंजाब पुलिस देगी इनाम…

वारिस पंजाब का प्रमुख अमृतपाल सिंह करीब 26 दिनों से फरार है. पंजाब पुलिस लगातार उसकी तलाश में सर्च अभियान चला रही है, लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पंजाब पुलिस के लिए अमृतपाल एक चुनौती बनता जा रहा है. अब अमृतपाल को पकड़ने के लिए पुलिस ने आम जनता से सहयोग मांगा है. बटाला रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने अमृतपाल के पोस्टर लगाए है.

इन पोस्टरों पर लिखा है कि कई वांछित मामलों में पुलिस को अमृतपाल सिंह की तलाश है. अगर किसी को कोई जानकारी मिले तो इसकी तुरन्त पुलिस को सूचना दी जाए. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि अमृतपाल सिंह की सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा और उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा. वहीं कोई भी अधिकारी इसको लेकर कैमरे के सामने कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

अमृतपाल के कई सहयोगियों की हुई गिरफ्तारी

वहीं आपको बता दें कि अमृतपाल सिंह के अन्य कई सहयोगियों की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है. अमृतपाल के करीब माने जाने वाले पपलप्रीत की 10 अप्रैल को अमृतसर के कत्थूनंगल से गिरफ्तार किया गया था. अमृतपाल और पपलप्रीत सिंह 18 मार्च को एकसाथ फरार हुए थे. पपलप्रीत ही था जिसने अमृतपाल के लिए नए-नए ठिकानों की तलाश की थी. पपलप्रीत की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस को अमृतपाल के राज खोलने के लिए उससे पूछताछ करेगी. फिलहाल अमृतपाल के मुख्य सहयोगियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाकर उन्हें असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया है.

अमृतपाल को पंजाब पुलिस की चेतावनी

अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस ने पपलप्रीत की गिरफ्तारी के बाद चेतावनी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक मीम वीडियो शेयर किया है. ये मीम वीडियो “The Boys” थीम पर आधारित है, इस वीडियो में अमृतपाल और पपलप्रीत दोनों दिखाई दे रहे है. 14 सेकेंड के इस वीडियो में लास्ट में दिखाया गया है कि पंजाब पुलिस पपलप्रीत को गिरफ्तार करके ले जा रही है. इस ट्वीटर वीडियो पर लिखा भी गया है कि तुम भाग सकते हो लेकिन कानून के हाथ से बच नहीं सकते.

Related Articles

Back to top button