अमृतपाल केस में पंजाब पुलिस को मिली नई खबर, जानकारी के लिए पढ़ें पूरी न्यूज

वारिस पंजाब दे’ का भगोड़ा प्रमुख अमृतपाल सिंह 29 दिन बाद भी पंजाब पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी तलाश के दौरान मिल रहे इनपुट के आधार पर अब पंजाब पुलिस ने सिरसा और राजस्थान पुलिस को अलर्ट कर दिया है. पंजाब से लगते सिरसा के एरिए के साथ-साथ राजस्थान के बॉर्डर को भी सील किया गया है. बॉर्डर की 13 जगहों पर हथियारों से लैस जवान पैनी नजर रखे हुए हैं. इसके अलावा भी कई स्थानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है.

अमृतपाल के समर्थकों पर कार्रवाई

पंजाब पुलिस के द्वारा अमृतपाल के समर्थकों के घरों में भी छापा मारने की कार्रवाई की जा रही है. डबवाली और कालांवाली क्षेत्र में सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है. बताया जाता है कि डबवाली और कालांवाली क्षेत्र में अमृतपाल के समर्थक बड़ी संख्या में हैं. पंजाब और राजस्थान बॉर्डर पर लगाए गए 13 नाकों पर हर आने जाने वाले से पूछताछ कर उसका रिकॉर्ड दर्ज किया जा रहा है. लेकिन अभी तक अमृतपाल का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

राजस्थान के 5 जिलों में अलर्ट

अमृतपाल के राजस्थान के रास्ते पाकिस्तान भागने की आशंका का चलते राजस्थान के पाकिस्तान की सीमा से लगते 5 जिलों में अलर्ट जारी किया गया है. बीकानेर, जैसलमेर, बाड़मेर, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा दो दिन पहले हनुमानगढ़ के संतपुरा गांव में भी छापेमारी की गई थी.

अमृतपाल सिंह के लगे पोस्टर

बटाला रेलवे स्टेशन और पटियाला के दुख निवारण गुरुद्वारे के बाहर अमृतपाल के पोस्टर लगाकर लोगों से सहयोग की अपील की गई. इन पोस्टरों पर लिखा गया है कि अमृतपाल की सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा और उनका नाम गोपनीय रखा जाएगा. इससे पहले पंजाब पुलिस द्वारा एक ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर अमृतपाल को चेतावनी भी दी गई थी.

Related Articles

Back to top button