Pubg हत्याकांड: थाने में पिता ने बेटे से पूछा- तूने ये क्या कर दिया, जवाब जानकर होंगे हैरान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि लड़के की मां उसे PUBG गेम खेलने से मना करती थी.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि लड़के की मां उसे PUBG गेम खेलने से मना करती थी. पत्नी साधना की मौत की जानकारी पाकर नवीन सिंह लखनऊ स्थित आवास पहुंचे. तब जाकर पुलिस उनके बेटे को थाने ले जा चुकी थी. मां की गोली मारकर हत्या करने वाले नाबालिग से पीजीआई थाने में पिता का आमना-सामना हुआ. इस दौरान पिता के मुंह से सिर्फ यही निकला, बेटे तूने ये क्या किया…. फिर उनकी आंखें भर आईं, वहीं बेटा उन्हें एकटक देखता रहा. उसके चेहरे पर कोई भाव नहीं थे. कुछ देर बाद पिता से बोला, ‘तुम भी तो ध्यान नहीं देते थे.’ बेटे को मां की हत्या का कोई गम नहीं था. वहीं, पुलिस ने दादी की तहरीर पर नाबालिग पर हत्या का केस दर्ज उसे बाल संरक्षण गृह मोहान रोड भेज दिया गया है.

लाइसेंसी पिस्तौल से मां की गोली मारकर हत्या- Crime News

बता दें कि मूल रूप से वाराणसी निवासी नवीन सिंह सेना में जेसीओन हैं. उनकी आसनसोल में पोस्टिंग है. पीजीआई क्षेत्र के पंचमखेड़ा स्थित यमुनापुरम कॉलोनी में उनकी पत्नी साधना, 17 साल का बेटा और 9 साल की बेटी रहती थी. शनिवार रात करीब तीन बजे बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी. थाने में नाबालिग ने जुर्म कुबूलते हुए बताया कि मां उसे पबजी खेलने से मना करती और पढ़ने के लिए कहती थी.

वह मां का शव घर में छिपाए रखा

बता दे कि हत्या के तीन दिन तक वह मां का शव घर में छिपाए रहा और उसे केमिकल से गलाने का भी प्रयास किया. नाबालिग ने छोटी बहन को भी धमकी दी थी कि उसने पुलिस या किसी को बताया तो उसे भी गोली मार देगा. हादसे के बाद डरी सहमी पोती को नवीन की मां अपने साथ उसके चाचा के घर ले गई. दादी का कहना था कि पोते ने उनके हंसते खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया.

डरी सहमी बेटी ने सुनाई पूरी दास्तां

डरी सहमी बेटी ने जब पूरी दास्तां सुनाई तो पुलिस के भी होश उड़ गए. 10 साल की बिटिया अपनी मां के साथ सो रही थी. गोली की आवाज सुनकर जब वह जगी तो भाई के हाथ में रिवाल्वर थी और बगल में खून से लथपथ मां का शव. भाई उसे दूसरे कमरे में ले गया और डराया कि वह यह बात किसी को न बताए. भाई के खौफ की वजह से मासूम दूसरे कमरे में कैद हो गई. उसने बताया कि भूख लगने पर जब वह रोने लगी तो भाई ने खाना बनाकर खिलाया. जब शव से दुर्गन्ध आने लगी तो उसे उल्टियां भी हुई.बेटी ने बताया कि भाई ने मुंह खोलने पर उसे भी गोली मारने की धमकी दी थी. यही वजह थी कि हत्या के दूसरे दिन जब भाई ने अपने दोस्तों को पार्टी के लिए घर बुलाया तो वह कुछ भी नहीं कह सकी. बेटी के मुताबिक हत्या के बाद दूसरे कमरे में भाई उसी के साथ सोता रहा. इतना ही नहीं रूम फ्रेशनर से बदबू को हटाने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें-मॉनसून:- मॉनसून ने केरल में दस्तक दी, फिर भी भारत के आधे हिस्से में चिलचिलाती गर्मी और लू; कहां गई प्री-मानसून बारिश?

ये भी पढ़ें-PUBG खेलने से रोका तो मां को मारी गोली, तीन दिन तक छिपाए रहे शव, फिर ऐसे खुला राज

Up NEWS

Political New

Related Articles

Back to top button