विशाखापट्टनम में गैस लीक होने वाली कंपनी LG पॉलीमर के खिलाफ गांव वालों का बड़ा विरोध प्रदर्शन

आंध्र प्रदेश: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में कुछ दिन पहले गैस लीक हो गई थी। इस दौरान कई लोगों की जान इस गैस लीक में गई थी। बताया जा रहा था कि या गैस लीक एक फार्मा फैक्ट्री से हुई थी। बताया जा रहा है कि फार्मा फैक्ट्री से स्टायरीन गैस लीक हुई थी जिसके कारण सैकड़ों की संख्या में लोग अस्पताल में भर्ती हुए थे। किस गैस के प्रभाव में हजारों की संख्या में लोग आए थे। हालात इतने खराब हो चुके थे कि आसपास के गांवों को भी खाली कराना पड़ा था। वही अब LG पॉलीमर कंपनी के गेट पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

यही कंपनी थी जिसमें से गैस लीक हुई थी। वहीं अब गांव के लोग इस फैक्ट्री को तुरंत गांव से शिफ्ट कराने की मांग कर रहे हैं। लोग इस फैक्ट्री के बाहर खड़े होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं आंध्र प्रदेश के पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने विशाखापत्तनम में गैस लीकेज वाली जगह का दौरा किया। इस दौरान वहां विरोध प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों को पुलिस ने रोका। हालांकि अब भी प्रदर्शन जारी है।

रविवार के दिन आप सभी न्यूज़ नशा के साथ देश के कई प्रतिष्ठित सेलिब्रिटीज से जुड़ कर देश की आज की स्थिति पर और मानवता पर सीधी बातचीत कर सकते हैं। आपको बस वेबीनार पर फ्री रजिस्ट्रेशन करना हैं। 

वेबिनार पर खुद को रजिस्टर करने के लिए यहां क्लिक करें

क्लिक करें

Related Articles

Back to top button