राघव चड्ढा और बहन परिणीती की सगाई में शामिल होने आएंगी प्रियंका

हालही में सुरकियों में आया हुआ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का कपल 13 मई को सगाई के बंधन में बंधने वाला है।मीडिया की कुछ रिपोर्ट्स ने दावा किया है की परिणीति की चचेरी बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी उनकी इस खुशी में शामिल होंगी, प्रियंका समारोह में शामिल होने के लिए भारत का दौरा करेंगी। मीडिया के एक सूत्र ने कहा, ‘प्रियंका के लिए यह एक छोटा ट्रिप होगा। उसने अपने काम को अलग रखा है बस अवसर के लिए वहाँ रहने के लिए और अपनी बहन के लिए वह भारत आ रही हैं। वह 13 तारीख की सुबह दिल्‍ली पहुंचेंगी। उनके पति निक जोनास के उनके साथ जाने की उम्मीद नहीं है, और यह देखा जाना बाकी है कि क्या वह अपनी बेटी मालती को परिवार के लिए एक आश्चर्य के रूप में लाती हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की अलमारियों से हटकर, केसरी स्टार परिणीति चोपड़ा इवेंट के लिए एक भारतीय पोशाक पहनेंगी।

सगाई की थीम के बारे में विस्तार से बताते हुए, सूत्र ने बताया, “सगाई पंजाबी शैली में नाच (नृत्य), गाना (संगीत) और धूम (उत्सव) से भरपूर होगी। सगाई की थीम पेस्टल है, जो उनके व्यक्तित्व में भी झलकती है। मेहमानों को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है, और इसके साथ तालमेल बिठाने की उम्मीद है। ” सूत्र ने यह भी कहा कि सगाई से एक रात पहले मेहमान आने शुरू हो जाएंगे।
इस बीच, मुंबई में परिणीति चोपड़ा के अपार्टमेंट को भी आप नेता के साथ अभिनेत्री की सगाई से पहले रोशनी से सजाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button