प्रियंका गांधी ने PM नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात 

प्रियंका गांधी सुनाया दीवार फिल्म का डायलॉग

लखनऊ. प्रयागराज में मातृ शक्ति महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिरकत करने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने जमकर निशाना साधा. प्रियका गांधी ने प्रयागराज में महिला सशक्तिकरण सम्मलेन  को लेकर कहा कि यह उनके उन नारे की वजह से है जिसमें उन्होंने कहा है कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं. प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्हीने के वजह से आज प्रधानमंत्री महिलाओं के सामने भी झुक गए. उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर देने से ही महिलाओं का सम्मान नहीं होगा. आज महिलाओं को उनकी ताकत को समझना होगा.

प्रियंका गांधी ने कहा कि क्या आप ने ने कभी दीवार फिल्म का वो डायलॉग सुना है, जिसमें शशि कपूर क्या कहते हैं. अमिताभ बच्चन कहते हैं मेरे पास गाड़ी, है बंगला है. इसके जवाब में शशि कपूर कहते हैं मेरे पास मां हैं. मैं कहती हूं मेरे पास यूपी की बहनें हैं. मैं इसी बात को समझाना चाहती हूं कि मेरी बहनें अपनी ताकत समझें. यही वजह है कि आज प्रधानमंत्री भी महिलाओं के सामने झुक गए हैं. समाजवादी पार्टी भी अब उनकी बात कर रही है.

सभी पार्टियां अब समझ रहीं महिलाओं की ताकत

प्रियंका गांधी ने आगे बोलते हुए कहा कि अब यूपी की सभी पार्टियां महिलाओं की ताकत को समझने लगी है और इसी बात की मुझे ख़ुशी है. मैं अपनी महिलाओं और बहनों से भी अपील करती हूं कि वे अपनी ताकत को समझें. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं को 40 फ़ीसदी टिकट देने का ऐलान किया है. साथ है ग्रेजुएशन पास करने वाली महिलाओं को एक इलेक्ट्रिक स्कूटी और और इंटर पास महिलाओं को स्मार्टफ़ोन देने का ऐलान किया है.

Related Articles

Back to top button