प्रियंका चोपड़ा जालीदार स्कर्ट में हुई उप्स मोमेंट का शिकार, लोगों ने कही ये बात

स्टेज पर प्रियंका की जालीदार स्कर्ट ने सभी को किया बेकाबू

मुंबई: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपने और निक जोनास के रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में थीं. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने अपने इन्स्टा अकाउंट से निक का सरनेम हटा दिया था. लेकिन तलाक की ख़बरों के बीच प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने जालीदार स्कर्ट पहन, स्टेज पर लगाई आग

प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं. प्रियंका ने जब से अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी की तब से वह और भी ज्यादा बोल्ड हो गईं. हालांकि कई बार देसी गर्ल अपनी बोल्डनेस की वजह से उप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं.

बता दें साल 2014 में प्रियंका चोपड़ा का अंग्रेजी गाना ‘आई कांट मेक यू लव मी’ रिलीज हुआ था, इस गाने को प्रमोट करने के लिए देसी गर्ल मुंबई पहुंची थीं. इस उन्होंने ऐसी स्कर्ट पहनी थी कि वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं. हालांकि उन्हें इस बात का एहसास तक नहीं हुआ. लेकिन पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया.

गाने से ज्यादा प्रियंका की स्कर्ट के लोग हुए दीवाने  

गाने के रिलीज के मौके पर उनका पूरा परिवार, दोस्त और परिचित मौजूद थे. प्रियंका ने गानों का लाइव परफॉरमेंस भी दिया. लेकिन सबका ध्यान उनके गाने पर कम उनकी स्कर्ट पर ज्यादा था. देसी गर्ल ने लाइव परफॉरमेंस के दौरान वाइट टॉप के साथ ब्लैक कलर का जालीदार स्कर्ट पहन रखी थी. जिसमें से सब कुछ साफ़ नजर आ रहा था. यूं तो प्रियंका के परफॉरमेंस की सबने तारीफ की, लेकिन कुछ लोगों ने उनकी ड्रेस पर कमेन्ट भी किए.

अभी हाल ही में प्रियंका और निक के तलाक की ख़बरें सामने आ रही थीं. जिसके बाद प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी और निक जोनस की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर तलाक की ख़बरों पर विराम लगा दिया था. प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वह जल्द ही जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी मुख भूमिका में होंगी

Related Articles

Back to top button