प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, मिस वर्ल्ड का ताज देख मां ने कही थी ये बात

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मिस वर्ल्ड का ताज पहने नजर आ रही हैं। दरअसल प्रियंका ने इस थ्रोबैक वीडियो के जरिए उस लम्हे को याद किया है, जब उन्हें मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था।
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा-‘तब मैं 18 साल की हुई ही थी, जब मुझे मिस वर्ल्ड का खिताब मिला था। जब भीड़ के बीच अपने पैरंट्स से पहली बार मिली तो मेरी मां ने मुझसे सबसे पहले सवाल किया-‘बेब, अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा?’

प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो साल 2000 का है, जब उन्हें मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था। इसके साथ ही इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा के इंटरव्यू के कुछ क्षण भी देखे जा सकते हैं। मधु चोपड़ा बताती हैं कि प्रियंका के मिस वर्ल्ड बनने की घोषणा के बाद क्या हुआ।
इसी दौरान उन्होंने कहा कि ‘मिस वर्ल्ड’ बनते ही प्रियंका चोपड़ा को उन्होंने गले लगाया और सबसे बेवकूफाना बात उनसे कही। मधु चोपड़ा की इस बात के बाद प्रियंका उनसे जिद करने लगती हैं कि वह बताएं कि कौन सी स्टूपिड बात उस वक्त उनसे कही थी? इसके बाद वह बताती हैं कि उन्होंने प्रियंका से कहा था-बेब, अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा? सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा हैं।
प्रियंका चोपड़ा ने 2000 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद 2003 में बॉलीबुड में अपना डेब्यू किया था। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की दो फिल्म द व्हाइट टाइगर और वी कैन बी हीरोज में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button