EXCLUSIVE: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के रिश्तेदार को मिली पाकिस्तान से धमकी !

गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के रिश्तेदार को गुरुवार दोपहर जानलेवा हमलों की धमकियां मिली। ये धमकियाँ उन्हें एक फ़ोन कॉल के ज़रिये दी गई। इस धमकी के खिलाफ राष्ट्रपति के रिश्तेदारों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है।

कानपुर के कल्याणपुर इलाके में रहने वाले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के रिश्तेदारों को धमकी मिलने की खबर आई है। दरअसल राष्ट्रपति के रिश्तेदार राजीव कुमार को व्हाट्सअप पर कॉल आई थी जिसमे किसी ने उन्हें व उनके परिवार को आरडीएक्स की उड़ाने की धमकी दी थी। जिसके बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया । बता दें कि राजीव कुमार महामहिम के भाई के साले के बेटे है और नमो सेना इंडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष है। इसके अलावा वे कई सामाजिक संगठनों से जुड़े है।

राजीव कुमार ने बताया कि दोपहर 2 बजे पाकिस्तान से व्हाट्सअप पर काल आई थी जिसमे किसी ने उन्हें उनका परिचय देते हुए उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि कॉलर ने उनसे कहा कि आप प्रधानमंत्री के संगठन में कार्यरत है। उन्होंने हमारे देश के लिए बहुत बुरा किया है। आप इस संगठन को छोड़ दो। नही तो आपको व आपके परिवार को आरडीएक्स से उड़ा दिया जाएगा। इसके बाद परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है।

मोहम्मद असलम की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button