Prayagraj : police मुठभेड़ में घायल अपराधी गिरफ्तार, तमंचा बरामद

 

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (up) में प्रयागराज के नैनी क्षेत्र में पुलिस (police) के साथ हुई मुठभेड़ में घायल अंर्तराज्यीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार (friday) को बताया कि अपराध और अपरधियों पर नियंत्रण करने के लिए अभियान चलाया गया है। गुरूवार की रात क्षेत्र में चेकिंग के दौरान यमुनापार प्रभारी वृंदावन राय को सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर अशोक पासी (ashok pasi) अपने साथी सलमान के साथ मोटरसाइकिल से अरैल बांध रोड की ओर से कहीं घटना करने जा रहा है। इसके बाद एसओजी यमुनापार व नैनी पुलिस ने बांध रोड पर घेरेबंदी कर दी।

पुलिस के रोकने पर चलाई गोली

उन्होने बताया कि पुराने यमुना पुल से नए यमुनापुल के बीच पुलिया के पास एक पल्सर बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए। उन्हें रुकने के लिए कहा गया, लेकिन दोनों ने रुकने की बजाय पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में अशोक के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर वहीं गिर गया जबकि उसका साथी सलमान मौके से बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए नैनी समेत कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है। उन्होने बताया कि अशोक पासी मेजा के बकचुंदा इलाके का रहने वाला है। इन दिनों खरकौनी, नैनी में रहता है।

अंर्तराज्यीय गिरोह का है सदस्य

अशोक पर नैनी, मेजा, कौंधियारा, मांडा समेत अन्य थानों में हत्या, रंगदारी, चेन स्नेचिंग, अपहरण समेत एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह एक अंर्तराज्यीय गिरोह का सदस्य भी है। उन्होने बताया कि बुधवार को कौंधियारा इलाके में हुए मुठभेड़ में अशोक पासी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। घायल अशोक को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस को मौके से एक तमंचा और दो खोखा मिलें है।

Related Articles

Back to top button