Political: मुसलमानो से बोले नीतीश कुमार, अगर हमको नहीं देंगे वोट तो होगा पहले जैसा हाल

बिहार में अपनी पार्टी के लिए जनता से वोट मांगने के लिए मुसलमानो के पास पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुसलमानो को आगाह किया है कि अगर उन्होंने हमें वोट नहीं दिया तो उनका पहले जैसा हाल हो जाएगा।

नीतीश कुमार बोले- पहले किया होता था आपको पता होगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार जनता के बीच पहुंचकर जनता से वोट मांगने का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रदेश में नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर NDA के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम में मुसलमानो के बीच पहुंचकर कौन सा अपील की है कि अगर उन्होंने उनको वोट नहीं दिया और खत्म करने की सूची तो उनका पहले जैसा हाल होगा जो पहले की सरकार किया करती थी। पिछली सरकारों में हिंदू मुस्लिम के नाम पर दंगे होते थे लेकिन हमने दंगों को खत्म करवा दिया है हमने वह काम किया है जिससे कभी भी देंगे ना हो।

मुसलमानो के लिए हमने किये कई काम

मुसलमानो से वोट मांगते हुए नीतीश कुमार ने कहा है कि पहले हिंदू मुस्लिम में झगड़ा कब्रिस्तान की जमीन को लेकर हुआ करते थे। लेकिन हमने उनकी बाउंड्री करवा कर झगड़े को ही खत्म करवा दिया। पहले मदरसों को मान्यता नहीं मिलती थी लेकिन हमने सत्ता में आने के बाद मदरसों को मान्यता दिलवाई। वही जो मदरसों में शिक्षक पढ़ाते थे उनको सरकारी स्तर पर मानदेय दिलवाने का काम भी किया। नीतीश कुमार ने मुसलमानो से अपील करते हुए कहा है कि मुस्लिम मतदान के दिन वोट देते समय यह याद रखें कि अगर उन्होंने हमें खत्म कर दिया तो आपका हर पुराने समय जैसा हो जाएगा आपको कोई भी देखने वाला नहीं होगा। तो मतदान के दिन आप लोग अपना कीमती वोट हमारे प्रत्याशी को देने का काम करें।

Related Articles

Back to top button