नशे में धुत युवतियों ने युवकों को चप्पलों से जमकर पीटा।

पुलिस ने मारी रेड इस दौरान भारी मात्रा में ड्रग्स हुआ बरामद हुआ ,2 महीने से पुलिस के खुफिया तंत्र द्वारा गुरुग्राम के उद्योग विहार के पब पर नजर रखी थी

गुरुग्राम में गैंगरेप की घटनाओं में बढ़ोतरी के बाद पुलिस ने नाइट क्लबों में जाने वाले लोगों पर रही थी कड़ी नज़र वहीं देर रात में गुरुग्राम के प्रसिद्ध पब कासा डैंजा पर पुलिस ने मारी रेड इस दौरान भारी मात्रा में ड्रग्स हुआ बरामद हुआ।पुलिस की रेड के दौरान पब से चरस-गांजा हेरोइनकोकीन जैसे नशे की संदिग्ध पुड़ियां मिली। पुलिस ने बरामद कर जांच के लिए भेजी हैं। पुलिस ने मौके पर मौजूद 240 महिलाओं और पुरुषों के ब्लड सैंपल भी जांच के लिए भेजे हैं। 2 महीने से पुलिस के खुफिया तंत्र द्वारा गुरुग्राम के उद्योग विहार के पब पर नजर रखी थी। आज देर रात भर चली रेड के बाद अब पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत एफएआईएआर दर्ज की है। क्राइम ब्रांच ने शहर के मशहूर पब बार पर रेड मार कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है। दरअसल गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि उद्योग विहार फेज 2 के पब में ड्रग्स परोसी जा रही है।सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा रेड की गई।


सूत्रों की मानें तो 240 ऐसे युवक-युवतियों के ब्लड सैंपल भी लिए गए हैं।पुलिस को शक था कि यह ड्रग्स के सेवन किए हुए थे।
लिहाजा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पकड़े गए लोगों के खिलाफ NDPS की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button