मुरादाबाद दुष्कर्म मामले में पुलिस की आनाकानी, सुलह-समझौते पर जोर

एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने और विरोध पर उसके भाई की पिटाई के मामले को निपटाने के लिए पंचायत में दिन भर सौदेबाजी होती रही। हैरत की बात यह है कि इस मामले में पुलिस भी ठोस कार्रवाई से बच रही है जबकि पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दे दी है।

मामला थाना क्षेत्र के ग्रोथ सेंटर चौकी क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक नाबालिग युवती गांगन नदी किनारे पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। जब वह चारा काट रही थी तभी वहां पर मझोला थाना क्षेत्र के गांगन वाली मैनाठेर गांव निवासी एक युवक आ गया और उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर दिया।

नाबालिग युवती के शोर मचाने पर उसका भाई भी वहां पर आ गया लेकिन दुष्कर्म के आरोपी युवक ने नाबालिग युवती के भाई की पिटाई कर डाली। इसके बाद वह धमकी देते हुए फरार हो गया। मामले की शिकायत युवती के परिजनों ने पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए तहरीर लेकर रख ली।

उधर मामले को निपटाने के लिए दोनों गांवों के बीच पंचायतों को दौर शुरू हो गया। दिन भर पंचायत में सौदेबाजी होती रही है। मामले पर एसएसआई उमाशंकर सिंह ने बताया की पुलिस के पास कोई तहरीर नही आई है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button