खंडवा में भीड़ ने कॉन्स्टेबल को पीटा: लोगों ने गांव ले जाकर बंधक बनाया

जीजा-साली के आपत्तिजनक VIDEO बनाने की कोशिश, लूट का आरोप;

खंडवा में लोगों ने बुधवार रात एक कॉन्स्टेबल की बेरहमी से पिटाई की। दरअसल, जीजा-साली घायल हालत में सिटी कोतवाली पहुंचे थे। उनका आरोप था कि दो पुलिसवालों ने उन्हें रास्ते में रोककर लूटपाट की। उनसे अभद्रता की। उनके आपत्तिजनक VIDEO बनाने की कोशिश की। जब लोगों को यह बात पता चली तो भीड़ जमा हो गई। लोगों ने एक कॉन्स्टेबल को पीट दिया। फिर उसे पकड़कर गांव ले आए और यहां भी मारपीट की। मौके पर पुलिस की टीम गांव पहुंची। हेलमेट और बुलेटप्रूफ जैकेट पहने चार पुलिसकर्मी उसे घेरे में लेकर गांव से बाहर निकालकर लाए।

बताया गया कि भंडारिया में रहने वाले सलमान खान, भाई फारुख, साली और परिजनों के साथ बुधवार रात सवा 9 बजे सिटी कोतवाली थाने पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि वे तीनों बाइक से नाहलदा रोड पर पहुंचे, तो पुलिसकर्मी अमित चौहान और संजीत कुमार ने चेकिंग के बहाने रोक लिया। दोनों कहने लगे कि आजकल लड़की लापता हो रही हैं। तुम्हारा रिकॉर्ड बताओ। सलमान का आरोप है कि पुलिस वाले उसे और उसकी साली को एंजल प्लैनेट स्कूल के सामने सूनी जगह ले गए। वहां दोनों से अभद्रता की। साली से 50 हजार रुपए और गहने छीन लिए। हम ये पैसा अपने रिश्तेदार शाकिर व वसीम खान को देने जा रहे थे।

गांव ले जाकर घर में बंद किया
फारुख का कहना है कि जब पुलिस वाले हमें पीट रहे थे तो वह भाग गए। परिवार को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद भंडारिया गांव से उसके परिचित व अन्य लोग वहां पहुंच गए। हंगामा होते देख वहां भीड़ जुट गई। उन्होंने सिपाही अमित को पकड़ा और पीटना शुरू कर दिया। ये देख दूसरा सिपाही संजीत वहां से भाग निकला। गांव के कुछ लोग अमित को पकड़कर भंडारिया ले गए। वहां उसके साथ जमकर मारपीट हो रही थी। ये देख वहां परिवार के एक सदस्य ने सिपाही को बचाने के लिए घर में बंद कर दिया।

हर तथ्य की जांच होगी
सलमान की साली ने पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट करने के अलावा 50 हजार रुपए लूटने और अभद्रता की शिकायत की है। उसकी नाक से खून भी बह रहा था। पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और बयान दर्ज किए। SP विवेक सिंह ने बताया कि अभी महिला और उसके जीजा सलमान के बयान लिए हैं। घटना की जांच की जा रही है। हर बिंदु पर जांच होगी। जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button