नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर पॉक्सो एक्ट के तहत हुआ मामला दर्ज, नवाजुद्दीन समेत पूरे परिवार पर दर्ज हुई FIR

दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन पर अब उनकी ही पत्नी आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एफआईआर दर्ज कराई है। आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर 27 जुलाई के दिन यह एफआईआर दर्ज कराई है। ऐसे में अब आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है।

आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पति और अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्धकी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 323, 504, 506 और 34 के तहत यह एफ आई आर दर्ज कराई है। आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित उनके परिवार वालों पर भी आरोप लगाए हैं। वही आपको बता दें की आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मिनाझुद्दिन सिद्धकी पर पॉक्सो एक्ट की धाराएं लगी है। यह धाराएं 8,12,21 के तहत लगाई गई हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई पर पहले भी कई टिप्पणी की थी।

ऐसे में अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार वालों पर जो एफ आई आर दर्ज की गई है उसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाइयों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। आलिया सिद्दीकी ने कहा है कि मेरी भतीजी शाशा अलमझुद्दिन सिद्दीकी ने मुझे बताया कि बड़ी मम्मी आप मुझे छोटे चाचा के साथ में मत भेजा करो वह गलत हरकत करता है वह मुझे अच्छा नहीं लगता। तब मुझे शक लगा था। आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मिनाझुद्दीन सिद्धकी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने FIR में साफ-साफ लिखा है कि मेरे देवर मिनाझुद्दीन सिद्दीकी इसने मेरी बेटी के साथ लैंगिक अपराध किया है। फैयुजुद्दिन , अयाजउद्दीन और मेरी सास मेहरूनिसा इन्होंने मुझे गाली गलौज करके धमकाया है। पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुझे पुलिस में शिकायत करने से मना किया इसलिए इनके खिलाफ मेरी शिकायत है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मिनाझुद्दीन सिद्धकी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर मां और पूरे परिवार के खिलाफ यह आरोप लगाए गए हैं। बता दें कि आलिया सिद्दीकी ने f.i.r. में लिखा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई और मेरे देवर मिनाझुद्दीन सिद्ध कि मेरी बेटी के साथ लैंगिक अपराध कर रहे थे जब मैंने उन्हें देखा तो गुस्से में मैंने उसके मुंह पर थप्पड़ लगा दिया। जिसके बाद मैंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फोन करके यह बात बताने लगी तो देवर फायुजद्दिंन ने मेरा फोन ले लिया और अयाजउद्दीन ने मेरे से बहस करके मुझे गाली गलौज कर के मुंह पर मार दिया। सांस मेहरुनिसा ने मुझे धमकाया और कहा कि है घर की बात है घर में रहनी चाहिए नहीं तो मैं तुझे देख लूंगी।

उन्होंने आगे लिखा है कि मेरे बहुत विनती करने पर उन्होंने चार-पांच दिन के बाद मेरा फोन वापस दिया। तभी मैंने पूरी हकीकत पति नवाजुद्दीन को फोन करके बताई। तभी नवाजुद्दीन मुझे बोला 2 दिन में तुम्हारा टिकट बुक कर आता हूं बच्ची के साथ मुंबई आओ फिर हम बात करेंगे लेकिन उसने कुछ टिकट बुक करके भेजा नहीं और फोन पर मुझे जवाब नहीं दिया। मैंने फिर मेरे दोस्त रमेश शर्मा को फोन करके हकीकत बताया फिर उसने मुझे प्लेन टिकट बुक करके भेजा। मैं और मेरी बेटी प्लेन से मुंबई आ गए तभी पति नवाजुद्दीन को पूरा मामला बताया नवाजुद्दीन ने कहा कि अभी तो मेरा कैरियर शुरू हुआ है यह घर की बात है घर में ही रहने दो नहीं तो मेरा कैरियर खत्म हो जाएगा। ऐसा कहकर उसने मुझे पुलिस में शिकायत करने से मना कर दिया।

Related Articles

Back to top button