पीएम मोदी की मां हीराबेन ने पीएम केयर्स फंड में किया दान, इतने पैसे का दिया योगदान

कोरोना वायरस की वजह से देश की अर्थव्यवस्था औंधे मुंह गिर रही है। कोरोना की वजह से देश को काफी नुकसान हुआ है। वहीं इस महामारी के संकट के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से मदद मांगी। पीएम मोदी ने इसके लिए प्रधानमंत्री केयर्स फंड की शुरुआत की। पीएम मोदी ने कहा कि इस संकट की घड़ी में देशवासी देश की मदद को आगे आएं और अपनी इच्छानुसार दान करें। तमाम बड़े नेता से लेकर सेलिब्रिटी और आम जनता तक इस फंड में पैसे डोनेट कर अपना योगदान दे रहे हैं। लेकिन अब प्रधानमंत्री की मां हीराबेन ने भी अपना योगदान दिया है। हीराबेन ने अपनी निजी बचत से 25000 रुपए पीएम केयर्स फंड में दान दिया है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री काम में व्यस्तता के चलते अपनी मां हीराबेन से कम ही मिल पाते हैं। लेकिन मां हीराबेन हर समय अपने बेटे का साथ देती नजर आती हैं। इससे पहले हीराबेन ने प्रधानमंत्री के अव्हान पर शाम 5 बजे थाली बचाते हुए भी दिखी थीं। जिनकी वीडियो भी काफी वायरल हुई थी। प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से उस वीडियो पर कमेंट भी किया था।

प्रधानमंत्री मोदी को जब भी वक्त मिलता है वो अपनी मां से मिलने जाते हैं। यहां तक हीराबेन पीएम मोदी के जन्मदिन पर उन्हें पैसे देती हैं। प्रधानमंत्री कोई भी नया काम करने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद जरुर लेते हैं। अब जब देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है, प्रधानमंत्री ने देशवासियों से मदद मांगी है तो ऐसे में पीएम मोदी की मां हीराबेन कैसे पीछे रह सकती थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button