प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद पहुंचकर जाना मां का हाल, करीब सवा घंटे बाद दिल्ली लौटे

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीरा बा की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद की यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मां की तबियत खराब होने की सूचना नरेन्द्र मोदी अहमदाबाद अस्पताल पहुंचे और मां का हालचाल जाना। करीब सवा घंटे तक अस्पताल में रहने के बाद मोदी दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
जानकारी के अनुसार हीरा बा की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अहमदाबाद की यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके स्वास्थ्य पर छह विशेषज्ञ डॉक्टरों और अन्य विशेषज्ञ लगातार नजर रखे हैं। हीरा बा की सेहत में सुधार की खबर है। मां की तबियत खराब होने की सूचना के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार डॉक्टरों के संपर्क में हैं। मोदी दिल्ली से अहमदाबाद के लिए रवाना हुए और दोपहर करीब 3.50 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट और शाम 4 बजे यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने मां के स्वास्थ्य को लेकर विशेषज्ञ चिकित्सकों से बातचीत की। प्रधानमंत्री मोदी के साथ यूएन मेहता अस्पताल के डायरेक्टर डॉ आरके पटेल भी मौजूद थे।
अस्पताल ने आधिकारिक तौर पर दोपहर में एक स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया कि मां हीरा बा के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। करीब सवा घंटे अस्पताल में रहने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली के लिए रवाना भी हो गए। नरेन्द्र मोदी के गृहनगर वडनगर के हाटकेश्वर मंदिर में हीरा बा के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की गई। हीरा बा के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा से रुद्राभिषेक भी किया गया।

Related Articles

Back to top button