पीएम मोदी ने इंडिया की इंटरनेशनल बेइज्जती की-: संजय सिंह

कश्मीर फाइल्स फिल्म पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले भाजपा नेता कश्मीरी पंडितों की हत्याओं पर चुप क्यों : संजय सिंह

कश्मीरी पंडितों की हो रही नृशंस हत्याओं को एक छोटी घटना बताने वाले भाजपा नेता के बयान पर AAP सांसद संजय सिंह बिफरे बोले देश इन्हें कभी माफ नहीं करेगा

कश्मीर फाइल्स फिल्म पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले भाजपा नेता कश्मीरी पंडितों की हत्याओं पर चुप क्यों : संजय सिंह

लखनऊ :- आज़ादी के 75 वर्षों में आज तक किसी प्रधानमंत्री ने भारत को इतना अपमानित नहीं करवाया, जितना नरेंद्र मोदी ने कराया है!

यह बात आप नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए कही:-

उन्होंने कहा गलती बीजेपी के प्रवक्ता करें तो माफी भी भाजपा ही मांगे क्योंकि इन्हें ट्रेनिंग pm मोदी देते है। संजय सिंह ने कहा Pm मोदी ने इंडिया की इंटरनेशनल बेइज्जती की है।

पीएम मोदी की वजह से भारत को दुनियाभर में शर्मिंदा होना पड़ा है। भाजपा के नेता देश को तोड़ने और नफरत फैलाने वाले बयान देते रहते है जब दुनिया भर में भाजपा प्रवक्ता के विवादित बयान पर आपत्ति की गई तब भाजपा ने डैमेज कंट्रोल करने के लिए प्रवक्ता और मीडिया हेड पर कार्रवाई की । नफरत फैलाने वाले ऐसे भाजपा नेताओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा जाना चाहिए ।

कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हो रही नृशंस हत्याओं को एक छोटी घटना बताने वाले भाजपा नेता बलदेव राज शर्मा के बयान पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा भाजपा नेता कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या की “छोटी घटना बता रहे है देश इनको कभी माफ़ नहीं करेगा

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि कश्मीर फाइल्स फिल्म के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले आज जब कश्मीरी पंडितों की हत्याओं पर चुप क्यों है ? गृहमंत्री हाई लेवल की बैठकर कर रहे हैं लेकिन अभी तक कश्मीरियों की सुरक्षा के कोई ठोस इंतजाम नहीं किए गए ।

कश्मीरी पंडित अपने ट्रांसफर की एप्लीकेशन दे रहे हैं, पलायन करने को मजबूर है । आज कश्मीरी पंडितों का जो पलायन हो रहा है यह बहुत पीड़ादायक है। केंद्र सरकार तत्काल कार्रवाई कर कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा सुनिश्चित करें और उनकी मांगों को पूरा करें ।

Related Articles

Back to top button