भारी ओलावृष्टि में भी नैनीताल के लोगों ने खरीदी शराब, सब देखकर हो गए हैरान

 

पूरा देश कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी से लड़ रहा है। भारत सरकार भी इस घातक वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। भारत सरकार ने तीसरी बार देश में लॉक डाउन किया है। इस लॉक डाउन में भारत सरकार ने कई तरह की रियायत दी है। इनमें से एक है शराब की दुकान खोलना। शराब की दुकानें खुल तो गई लेकिन लोगों की भीड़ इन दुकानों पर जुटने लगी है। कहीं लाठी चार्ज हो रहा है तो कहीं लोग तेज बारिश और ओलावृष्टि में भी शराब खरीद रहे हैं। जी हां उत्तराखंड के नैनीताल में आज एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

बता दें कि नैनीताल के माल रोड पर एक दुकान से शराब खरीदने के लिए लोगों ने आज बारिश और ओलावृष्टि का सामना किया। लोग शराब खरीदने के लिए इतने उत्सुक हैं कि ना तो वह कोरोनावायरस से डर रहे हैं और ना ही तेज ओलावृष्टि से। पूरे देश में जहां-जहां शराब की दुकानें खुली हैं वहां वहां भीड़ उमड़ पड़ी है। नैनीताल के माल रोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि लोग सड़कों पर तेज़ ओलावृष्टि में भी शराब खरीदने के लिए लाइनों में लगे हैं। यह तस्वीरें हैरान कर देने वाली हैं।

पूरी देश में लोग ये समझ बैठा हैं कि अब दुकान खुलेगी ही नहीं। उत्तराखंड में सिर्फ 3 घंटे में ही शहर की आधी से ज्यादा दुकानें खाली हो गईं। करोड़ों की शराब अब तक बिक चुकी है। ऐसे में जिस देवभूमि में देव दर्शन के लिए सभी द्वार बंद हैं, चारधाम के दर्शन आम लोगों के लिए बंद हैं। वहां ‘दारू’ की दुकानों के द्वार खुले हैं।

Related Articles

Back to top button