कड़ाके की सर्दी के बावजूद गुरुग्राम में सर चढ़ बोला नए साल का नशा

  • 2020 का आगाज़ शराब और नशे के साथ
  • 118 साल की रिकॉर्डतोड़ सर्दी के बाद भी गुरुग्राम में नशे में झूमते दिखे युवक युवती
  • सेक्टर 29 में शराब के नशे में धुत युवक युवतियों की तस्वीर हुई कैद
  • पुलिस द्वारा बार बार चेतावनी के बावजूद नशे में धुत्त युवक युवतियों देर रात तक पसरे रहे सड़को पर
  • देर रात तक सड़क पर झूमते हज़ारों युवाओ की भीड़ ने बढ़ाये रखी पुलिस की परेशानी

 

118 साल की रिकॉर्डतोड़ सर्दी के बावजूद भी साइबर सिटी में नए साल के आगमन को लेकर तमाम लोग गुरुग्राम की सड़कों पर नजर आए। जहां गुरुग्राम के सेक्टर 29 की मार्केट में बने पब बार में सैकड़ों की तादाद में लोग पहुंचे। तो वही नए साल के आगमन के बाद पब बार से नशे में धुत युवा गुरुग्राम पुलिस के लिए मुसीबत बन गए।

दरअसल 2020 के आगमन को रंगीन करने के लिए हजारों की संख्या में युवक और युवतियां गुरुग्राम के सेक्टर 29 के पब बार मे नए साल के आगाज के लिए अपने दोस्तों और फैमिली के साथ इंजॉय करने तो पहुंचे थे। लेकिन जैसे जैसे वक़्त बीतता गया वैसे वैसे शराब का सरूर और नशा ऐसा सर चढ़ कर बोला की यहां नए साल के जश्न के बाद युवक और युवतियां शराब के नशे में झूमते नज़र आये और नशा भी ऐसा की युवक और युवतियां सड़को पर बेसुध पड़े नज़र आये। हालांकि पुलिस बार बार ऐसे तमाम युवक और युवतियों को अपने अपने घरों में जाने की चेतावनी देती जरूर नज़र आ रही थी लेकिन नशा आखिर शराब का था जो कि सर चढ़ कर बोल ही रहा था।

वहीं सेक्टर 29 में कुछ छात्र भी अपने फैमिली के साथ नए साल का जश्न मनाने पहुंचे। जहा छात्रों ने अपने न्यू ईयर रिजॉल्यूशन के बारे में बताते हुए नजर आए। तो वही बॉर्डर पर खड़े जवानों को भी याद कर बधाई देते हुए भी नजर आए।

हालांकि गुरुग्राम पुलिस के 3 हज़ार पुलिसकर्मी गुरुग्राम के सेक्टर 29, एमजी रोड, साइबर हब, मानेसर के विभिन्न इलाकों सहित अलग-अलग जगह तैनात थे। जिन की ड्यूटी शाम 3 बजे से सुबह के 3 बजे तक लगाई गई थी। यही नहीं खुद पुलिस कमिश्नर अकील अहमद रात 9 बजे से ही जगह-जगह पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे। वही महिला सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे। महिला सुरक्षा के लिए दुर्गा वाहिनी भी पूरी तरह से गस्त करते हुए नजर आ रही थी।

साईबर सिटी गुरूग्राम में नये साल के जश्न को लेकर जहा गुरूग्राम पुलिस मुश्तैद दिखाई दी। तो वही गुरूग्राम वासियो ने भी जमकर मौज मस्ती के साथ साल 2020 का स्वागत किया और एक दूसरे को बधाईयो के साथ नये साल मंगलमय होने की कामना भी की।

Related Articles

Back to top button