पटना : इंडियन ऑयल कार्यालय में लगी आग पर काबू

पटना  देश की सबसे बड़ी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) के पटना स्थित बिहार कार्यालय में कल देर रात लगी आग पर काबू पा लिया गया है।

कंपनी की मुख्य प्रबंधक (योजना एवं समन्वय) वीणा कुमारी ने बुधवार को यहां बताया कि पटना डाकबंगला चौराहा स्थित कंपनी के बिहार कार्यालय में मंगलवार देर रात आग लग गई। इसकी सूचना अविलंब अग्निशमन विभाग को दी गई। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर नियंत्रण पाने के लिए पूरी रात जूझती रही। बुधवार पूर्वाह्न 10 बजे तक आग को पूरी तरह से बुझा लिया गया है।

सुश्री वीणा ने बताया कि गृहरक्षा वाहिनी एवं अग्निशमन की महानिदेशक सह समादेष्टा शोभा अहोतकर भी मंगलवार रात दो बजे मौके पर पहुंची और आग पर नियंत्रण पाने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। वहीं, पुलिस महानिदेशक के निर्देश से राज्य के वरीय पदाधिकारी भी आग की स्थिति की लगातार निगरानी करते रहे।

मुख्य प्रबंधक ने बताया कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई जा रही है। हलांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि कंपनी अपना कारोबार सुचारू रूप से संचालित करने के लिए अलग कार्यालय की व्यवस्था कर रही है। इस दुर्घटना से राज्य में पेट्रोलियम उत्पादों की आपूर्ति प्रभावित नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button