ओवैसी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- सपा में बीजेपी को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी

Owaisi targeted Akhilesh Yadav यूपी की आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आजम खान के इस्तीफे के बाद खाली हुईं इन सीटों हुए उपचुनाव में बीजेपी सेंध लगाने में सफल रहा। सपा को मिली हार पर अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। ऐसे में इन सीटों पर बीजेपी के जीतने के बाद अखिलेश यादव की रणनीति पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Owaisi targeted Akhilesh Yadav सपा में बीजेपी को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत

बता दे कि असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, यूपी उपचुनाव के नतीजे ये दिखाते हैं कि सपा में बीजेपी को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत. मुसलमानों को चाहिए कि वो अब अपना कीमती वोट ऐसी निकम्मी पार्टियों पर जाया करने की बजाय अपनी खुद की आजाद सियासी पहचान बनाए और अपने मुकद्दर के फैसले खुद करे.

Owaisi targeted Akhilesh Yadav अखिलेश यादव में है बेहद अहंकार

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, अखिलेश यादव में इतना अहंकार है कि जिस सीट से उनके पिता सांसद बने. बाद में वे सांसद बने. वे वहां जाकर जनता को ये भी बताने नहीं गए, कि वे चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. इतना अहंकार, इसी की वजह से सपा हार हुई. उन्होंने कहा, अब बीजेपी की जीत के लिए कौन जिम्मेदार है? अखिलेश किसे बी टीम और सी टीम बताएंगे.

अखिलेश यादव की रणनीति पर उठे सवाल

दरअसल आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली हार के बाद लोग जमकर निशाना साध रहे है। इस हार का जिम्मेदार सपा प्रमुख को ठहरा रहे है। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भी अखिलेश को ही इसका जिम्मेदार ठहराया है। आजमगढ़ से बीजेपी के दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा के धर्मेंद्र यादव को 10 हजार वोट से हराया। तो वहीं, रामपुर में बीजेपी के धनश्याम लोधी ने सपा के मोहम्मद आसिम रजा को करीब 42 हजार वोटों से मात दी। आजमगढ़ और रामपुर सपा की गढ़ रही हैं। ऐसे में इन सीटों पर बीजेपी के जीतने के बाद अखिलेश यादव की रणनीति पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button