आजम खान से मिल सकते हैं ओवैसी, अखिलेश पर क्या होगा असर

अब जब ओवैसी यूपी की पॉलिटिक्स में एक्टिव हो रहे हैं, और उन्हें यह मालूम है कि मुस्लिम वोट बैंक पर कब्जे के लिए उन्हें अखिलेश यादव से ही लड़ना होगा, तो उन्होंने आजम वाले मुद्दे को टच करने का फैसला किया है।

एक वक्त समाजवादी पार्टी के मुस्लिम फेस कहे जाने वाले यूपी के फायरब्रांड नेता आजम खां पिछले करीब एक साल से जेल में बंद हैं। अब जब ओवैसी यूपी की पॉलिटिक्स में एक्टिव हो रहे हैं, और उन्हें यह मालूम है कि मुस्लिम वोट बैंक पर कब्जे के लिए उन्हें अखिलेश यादव से ही लड़ना होगा, तो उन्होंने आजम वाले मुद्दे को टच करने का फैसला किया है।

उनके कैंप से इस तरह के संकेत मिल रहे हैं कि वे जेल में बंद आजम खां से मुलाकात करने की तैयारी में हैं।

उनकी तरफ से आजम खां को इस तरह का संदेशा भिजवाया गया है कि वे उनसे मुलाकात करना चाहते हैं। जेल में मुलाकात तभी हो सकती है जब आजम खां इसके लिए अपनी तरफ से हामी भरें।

ओवैसी को भी आजम खां की हामी का इंतजार है। अगर ओवैसी उनसे मुलाकात करने में कामयाब हो जाते हैं तो, इसके दूरगामी नतीजे हो सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार अलग-अलग मंचों से आजम खां की पैरवी करते नजर आए हैं, आजम खान से मिलने अखिलेश यादव सीतापुर जेल पहुंचे थे और रामपुर भी, हाल ही में अखिलेश यादव ने कहा है कि “आजम खान साहब को जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक समाजवादी पार्टी लड़ेगी” वहीं दूसरी तरफ अब यह खबर आ रही है कि ओवैसी आजम खान से मिलना चाहते हैं

Related Articles

Back to top button