पाकिस्तानी झंडे पर बवाल:ट्रेनिंग कैंप में नेशनल फ्लैग लेकर पहुंचे PAK खिलाड़ी;

बांग्लादेशी फैंस भड़के, सीरीज रद्द करने की मांग

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम बांग्लादेश दौरे पर गई है, लेकिन सीरीज का आगाज होने से पहले ही हंगामा शुरू हो गया है। असल में पाकिस्तान के कोच सकलैन मुश्ताक ने ट्रेनिंग कैंप में अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए वहां पाकिस्तान का झंडा लगा रखा था, जिसे देख बांग्लादेशी फैंस भड़क उठे और इस सीरीज को रद्द करने की मांग करने लगे।

गुस्से में बांग्लादेशी फैंस
ट्रेनिंग कैंप में पाकिस्तान के झंडे को देखने के बाद बांग्लादेशी फैंस बहुत गुस्से में नजर आए। एक फैन ने ट्वीट कर लिखा- गो बैक पाकिस्तान… बांग्लादेश को यह सीरीज रद्द कर देनी चाहिए। साथ ही पाकिस्तान के झंडे को भी बांग्लादेश में बैन कर देना चाहिए।

एक फैन ने लिखा- कई सारे देश बांग्लादेश खेलने के लिए आते हैं और सीरीज शुरू होने से पहले प्रैक्टिस भी करते हैं, लेकिन आज से पहले किसी भी देश ने ट्रेनिंग कैंप में अपना राष्ट्रीय झंडा नहीं लगाया, लेकिन पाकिस्तान ने ऐसा क्यों किया…. वह क्या दर्शाना चाहते हैं।

वर्ल्ड कप में शुरू किया था ट्रेंड
PAK टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने और उनमें जोश भरने के लिए ट्रेनिंग कैंप में पाकिस्तान का झंडा लगाया था। मुश्ताक ने बांग्लादेश दौरे पर भी इसे जारी रखा।

26 नवंबर से खेला जाना है पहला टेस्ट
बांग्लादेश दौरे पर पाकिस्तान पहले 19, 20 और 22 नवंबर को तीन टी-20 मैचों की एक सीरीज खेलेगी। इसके बाद दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट 26 से 30 नवंबर (चटगांव) और दूसरा टेस्ट 4 से 6 दिसंबर तक ढाका में खेला जाएगा।

पाकिस्तान की 20 सदस्यीय टेस्ट टीम
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, बिलाल आसिफ, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमाम उल हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नौमान अली, साजिद खान, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, जाहिद महमूद।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button