ओपी राजभर ने मंच से सपा-कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- राहुल-अखिलेश बच्चा में इनका चच्चा

योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक जनसभा में कांग्रेस की नेता राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और दोनों को बच्चा बता डाला।

प्रत्याशी के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे राजभर

उत्तर प्रदेश की बस्ती लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के लिए एक जनसभा को संबोधित करने सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं क्षेत्र की जनता से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील की।वही जनता को बताया कि जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यानी कि बीजेपी की सरकार बनी है तब से तेजी से विकास काम हो रहा है और यूपी में डबल इंजन के तहत काम चल रहा है। हमारी सरकार ने सभी को एक ही समान समझा। जो भी योजनाओं को लागू किया गया उन्हें सभी को दिया गया। हमारी मौजूदा सरकार ने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत चलती है।

राहुल-अखिलेश हमारे सामने बच्चा, हम उनके चच्चा

ओमप्रकाश राजभर ने अपनी निराली अंदाज के साथ कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधने का काम किया। बोले अभी यह दोनों बच्चा है और हम उनके चच्चा हैं। वो जितना चाहें विरोध कर लें लेकिन उन्हें हमारी ताकत का अंदाजा है। राजभर ने कहा कि मैंने सुना है कि कांग्रेस और सपा वाले वोट के बदले नोट बांटने का काम कर रहे हैं। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि अगर यह लोग आपके पास 10 लाख रुपए देने आते हैं। तो आप लोग इनसे 10 लाख रुपए ले लेना। 9 लाख रूपये आपस में बांट लेना और 1 लाख पुलिस को दे देना और उनको बता देना कि आपको रुपए देने कौन आया था। अगर आपके पास यह लोग शराब बांटने आते हैं तो आप लोग शराब की बोतल ले लेना। फिर बाद में कमल पर वोट डाल देना। अगर बाद में सपा-कांग्रेस वाले पूछते हैं कि आपने बीजेपी को वोट क्यों दिया तो बोल देना कि नशे की हालत में थे गलती से बीजेपी से बीजेपी का बटन दब गया।

Related Articles

Back to top button