ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस ड्रूम ने शुरु किया अभियान

 ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस ड्रूम ने विभिन्न हितधारकों और विभागों के बीच अधिक सहयोग और जुड़ाव को बढ़ावा देने के उद्देश्य से ड्रूम कर्मचारियों के लिए इंगेज अभियान शुरू किया है।
ड्रूम ने अपने कर्मचारियों को सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करते हुए जुड़ने और सहयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया है। ये बैठकें कर्मचारियों को उन सभी मदद के लिए लोगों का धन्यवाद करने और एक-दूसरे के प्रयासों की सराहना करने में मदद करेगी जो कोविड के दौरान नहीं हो सका था।
एक सप्ताह के इस अभियान के तहत प्रत्येक कर्मचारी बालिकाओं के उत्थान के लिए काम कर रहे एक एनजीओ ड्रीम गर्ल फाउंडेशन द्वारा विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए पोस्टकार्ड पर अपने सहकर्मियों के की सराहना कर सकता है। ड्रूम कर्मचारी घर से काम के दौरान सहायक होने के लिए एक-दूसरे का शुक्रिया अदा करने के लिए एनजीओ टीम द्वारा हस्तनिर्मित पोस्टकार्ड खरीदेंगे।
कोविड-19 के प्रभाव ने निश्चित रूप से संगठनों को अपने कार्यस्थल को बदलने पर मजबूर किया है और लोगों के काम करने और अपने सहकर्मियों और ग्राहकों के साथ संवाद करने के तरीके को भी बदल दिया है, लेकिन वास्तव में यह बदलाव इतने बड़े पैमाने पर नहीं हुआ है कि इसे कम उत्पादक और थकाऊ माना जाए। लोग बेहतर सहयोग के साथ बेहतर परिणाम पाने के लिए अपने कार्यस्थलों पर वापस जाना चाहते थे और इसके साथ ही ड्रूम ने अंतर-विभागों के बीच एक सामान्य कार्य संस्कृति को बनाए रखने का फैसला किया है।

Related Articles

Back to top button