वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देने के लिए बॉयफ्रेंड किया ऐसा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

जींद. हरियाणा के जींद जिले में पुलिस के हत्‍थे चढ़ा एक आशिक चोर. बंटी नामक इस चोर ने तीन जिलों में चोरी की 14 वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस की पूछताछ में उसने चोरी की अजीबोगरीब वजह बताई. बंटी ने कहा कि गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे पर महंगे गिफ्ट देने के लिए उसने ये चोरियां की थीं. आरोपी बंटी निवासी रामकालोनी जींद के कब्जे से पुलिस ने 2 पिस्तौल, 2 रिवॉल्वर व कई कारतूस बरामद किए हैं.

आरोपी बंटी पर जींद, कुरुक्षेत्र, टोहाना सहित कई जगहों पर चोरी के 11 केस दर्ज हैं. पूछताछ में उसने बताया कि गर्ल फ्रेंड को महंगा गिफ्ट देने के लिए चोरी की वारदात करता था. सीआईए इंचार्ज मनोज वर्मा ने बताया कि बुधवार देर शाम को एएसआई सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम सफीदों रोड नाका के पास मौजूद थी. इसी दौरान टीम को सूचना मिली की एक युवक एकलव्य स्टेडियम के पास अवैध हथियार लिए हुए है.

ये भी पढ़ें-वाराणसी में सपा पार्षद ने घर के दरवाजे पर लगाईं कीलें, BJP पर लगाई नो एंट्री

गर्लफ्रेंड को महंगा देना चाहता था गिफ्ट

इस जानकारी पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर एक युवक को पकड़ लिया. बाद में उसकी तलाशी लगी गई तो बैग से दो पिस्तौल व दो रिवॉल्वर के अलावा जिंदा कारतूस बरामद हुए. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह वेलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देना चाहता था. इसके लिए वह पिछले साल से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है. उनका 3-4 युवकों का गिरोह है. जिसका लीडर अमरदीप उर्फ दीपा है.

14 वारदात

बंटी ने बताया कि दीपा द्वारा योजना बनाई जाती है और फिर वे बंद मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इस दौरान उनके पास हथियार भी होते हैं. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के सामने 11 मामले दर्ज होने और चोरी की 14 वारदात को अंजाम देना कबूला है.

Related Articles

Back to top button