ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, बीजेपी को बताया झूठ पार्टी, शाहनवाज हुसैन और नकवी को बनाया…

यूपी के बलिया जनपद के बांसडीह विधान सभा के मैरिटार में संकल्प भागीदारी मोर्चा के कार्यक्रम आये भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभार ने मंच से सीधे बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब हम 9 लोग इकट्ठा हुए तो सबसे ज्यादा पीड़ा बीजेपी को हो रही हैं।बीजेपी मतलब भारतीय झूठ पार्टी हैं। अरे कहने वाले लोग जब तुम अपने बहन से समझौता कश्मीर से करते हो।महबूबा मुक्ति से कश्मीर में समझौता कर सरकार बनाते हैं।हम नमाज़ नहीं पढ़ते हैं। दो दो दामाद दिल्ली में शहनवाज हुसैन और मुख़्तार अब्बास नकवी दोनों की शादी हिन्दू की बेटी से हैं।दो दामाद अपने पास रखते हों रोटी बेटी का सम्बन्ध किये हो मुस्लमान से ।

ये भी पढ़ें-अखिलेश ने जानिए क्यों कहा कील उखड़ जाएगा !

हमको कहते हो की नमाज़ पढ़ने जाते हों। घबराओं नहीं ऐसा नमाज़ पढ़ाऊंगा की लखनऊ की कुर्सी के 22 में तुम्हें वहाँ पहुँचाऊँगा जहाँ भीख मांगने के लिए दी जाती हैं। वही राममंदिर पर कहा कि मंदिर के लिए देश का पैसा 1400 करोड़ रूपये चंदा आया था।वही घोटाला हो गया। ये चंदा जो उतारा जा रहा हैं ये चुनाव के लिए उतारा जा रहा हैं।न की मंदिर के लिए उतारा जा रहा हैं ये चुनावी चंदा इकट्ठा हो रहा हैं।मंदिर बनाने के लिए सौ सौ करोड़ रूपये आ रहा हैं कितना मंदिर में लगेगा। भारतीय जनता पार्टी अपनी चुनावी चंदा राम के नाम पर इकठ्ठा कर रही हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने मुख़्तार अंसारी का बचाव करते हुए कहा कि 100% ये हिन्दू मुसलमान की राजनीती कर रहे हैं।मुख़्तार अंसारी के खिलाफ 15 मुकदमे हैं।बृजेश सिंह के खिलाफ 105 मुकदमे हैं। धनंजय सिंह ,अभय सिंह, राठी के खिलाफ सौ सौ मुकदमे हैं उनके खिलाफ कार्यवाही क्यों नही।ख़ाली अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी दीखते हैं।यही अपराधी हैं।

 

Related Articles

Back to top button