ओम प्रकाश राजभर ने बताया कौन होगा 2024 में विपक्ष का चेहरा, जानिए पूरा मामला !

देशभर में आज कल बीजेपी  को घेरने में लगे विपक्ष की चर्चा काफी जोरों पर है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के पीएम उम्मीदवार को लेकर भी चर्चा चल रही है

देशभर में आज कल बीजेपी  को घेरने में लगे विपक्ष की चर्चा काफी जोरों पर है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के पीएम उम्मीदवार को लेकर भी चर्चा चल रही है. अब इन चर्चाओं के बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर  ने बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर भी बयान दिया है.

सुभासपा प्रमुख ने कहा, “यूपी में अखिलेश यादव ने चुनाव में अगुवाई की थी. 2022 का चुनाव वो लड़े ही हैं, सबने ये देख भी लिया है. जहां तक सवाल नीतीश कुमार का है तो ये लोग पहले तय तो कर लें. किसी नेता की मुसीबत में जाकर मिलना एक अलग बात है. लेकिन एक फ्रंट बनाकर उसका चेहरा घोषित कर देना एक अलग बात है. अभी तक केवल हवा में ही सब बात हो रही है.”

अखिलेश यादव की दावेदारी पर कही ये बात
ओपी राजभर ने कहा कि अभी मैंने सुना है कि एक सपा नेता ने कहा है कि असली प्रधानमंत्री के दावेदार अखिलेश यादव हैं. उधर ममता बनर्जी अलग चिल्ला रही हैं, शरद पवार अलग चिल्ला रहे हैं और केजरीवाल अलग चिल्ला रहे हैं. ये लोग पहले बैठक तय तो करें कौन चेहरा होगा. इनलोग का गुट तो पहले एक हो जाए. तब आगे की बात हो सकती है.

 

उन्होंने पीएम उम्मीदवार को लेकर कहा कि जय मुंडी, तय पींड़ी है. सब लोग बैठकर और एक होकर कोई निर्णय लें तो तब उसपर चर्चा की जा सकती है. तब उसपर विचार हो सकता है कि ये ताकत होगा या नहीं. ये कुछ होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा, “अखिलेश यादव सत्ता में होते हैं तो यादव दिखता है और नीतीश कुमार सत्ता में हुए तो पटेल दिखाई देगा. जो जिस जाति का सीएम होता है वो अपने जाति को ही देखता है.”

Related Articles

Back to top button