नुसरत जहां ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, प्यार को लेकर कही ये बात

टीएमसी एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. चाहे वो उनका एक्टिंग का करियर हो या फिर राजनीति नुसरत हेडलाइंस में बनी रहती है. पिछले कुछ वक़्त से नुसरत अपने निजी जीवन की वजह से भी चर्चा में रहीं. कुछ दिन पहले नुसरत जहां ने कह दिया कि उनकी शादी भारत में लीगल नहीं है.

नुसरत का नया अंदाज:

नुसरत जहां ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कार में बैठी नजर आ रही हैंं। वहीं उनके लुक की बात करें तो वह क्रीम कलर की टीशर्ट के साथ खुले बालों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके फेस की स्माइल और पलकों का बार बार झुकाना आपका दिल जीत लेगा। इस वीडियो के साथ ही नुसरत ने लिखा है, ‘मेरी तरफ से आपको प्यार…।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

पर्सनल लाइफ भी चर्चा में:

बंगाली अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल की टीएमसी सांसद नुसरत जहां एक फेमस शख्सियत हैं। नुसरत ने न सिर्फ अभिनय के क्षेत्र में बल्कि राजनीति में अपने काम का दम दिखाया है. वह हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. बीते दिनों नसुरत जहां अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। हलांकि उन्हें इन सब बातों को दरकिनार कर नुसरत अपनी लाइफ को अपने तरीके से जी रही हैं। वह लगातार फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। इस बीच नुसरत जहां ने अपनी एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। जो काफी पसंद की जा रही है।

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां का एक और पोस्ट काफी चर्चा में आया था। नसुरत जहां ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था। इस शॉर्ट बूमरैंग वीडियो में वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं.

Related Articles

Back to top button