बिहार चुनाव में अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लेंगे एंट्री , 12 रैलियां होंगी

बिहार चुनाव में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेंगे एंट्री। बीजेपी के समर्धन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 रैली करेंगे। बिहार चुनाव में बीजेपी ने अब अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सभी रैलियों में मुख्यामंत्री नितीश कुमार भी साथ में रहेंगे। प्रधानमंत्री की पहली रैली 23 अक्टूबर को सासाराम ,गया और भागलपुर में रैली होगी। दूसरी रैली 28 अक्टूबर को दरभंगा , मुजफ्फरपुर और पटना में होगी। तीसरी रैली 1 नवंबर को छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में रैली होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 दिन में 3 रैलियों को संबोधन करेंगे। और चौथी रैली बेतिया ,सहरसा और फारबिसगंज में होगी।

देवेंद्र फणडवीस ,बीजेपी (BJP) चुनाव प्रभारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की पार्टी पूरी कोशिश करेगी की हमेशा की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये सभा भी अच्छे स्तर पर ही। हो। टेक्नोलॉजी के माधयम से ये सभा आयोजित की जाएगी। बीजेपी की कोशिश यही है की ज्यादा से ज्यादा लोगों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्देश्य पहुंच पाए।
हमेशा से देखा गया है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली करने से बीजेपी की अलग ही छाप पड़ती है। अब देखना यही है की प्रधान मंत्री की रैली बीजेपी को बिहार चुनाव में कितनी सफलता मिलती है।

 

Related Articles

Back to top button