बड़ी ख़बर : सोशल मीडिया पर Urfi Javed के फांसी लगाने की ख़बर, लोगों ने लिखा…

अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं और ट्रोल भी जाती हैं।

hanging of Urfi Javed  : उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है.  उर्फी  रोज सुर्खियों में रहती हैं, मगर आह अपने स्टाइल और अदाओं से लोगों की दिलों की धड़कनों को बढ़ाने वालीं और चेहरे पर मिलियन डॉलर वाली स्माइल लेकर हमेशा चलने वालीं उर्फी आज बेहद परेशान हैं.

hanging of Urfi Javed:-

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई एक्ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो कब क्या पहन लें किसी को कुछ नहीं पता। अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं और ट्रोल भी जाती हैं।

क्यों परेशान हैं उर्फी : –

कन्हैया लाल हत्याकांड  से तो आप सभी वाकिफ हैं जिसने आज पूरे देश में आग लगा राखी है.  उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर भी अपना रिएक्शन दिया था, जिस पर उनकी जमकर आलोचना भी की गई थी।

क्या लिखा था उर्फी ने :-

उर्फी ने इस मामले में अपनी इंस्टाग्राम  स्टोरी में लिखा था कि- अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है।   जिसके बाद उर्फी को धमकी भरे मैसेज और कमेंट आने लगे।

यूजर ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि :-

कैलाश राज नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। इस शख्स ने अपने इस पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उर्फी के गले में फांसी का फंदा लगा हुआ नजर आ रहा हैं। इस दौरान इस शख्स ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में- RIP ऊर्फी जावेद लिखा है.

Related Articles

Back to top button