सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब एनसीबी करेगी ड्रग एंगल पर जांच पड़ताल !

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में अब एक नया मोड़ आ चुका है। सुशांत सिंह राजपूत के केस पर आप नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच शुरू कर देगा। खबरों के मुताबिक यह बात सामने आई है। एनसीपी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर यह है जांच शुरू की है। बता दें कि पहले से ही प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अपनी जांच कर रहा है वहीं सीबीआई भी इस केस पर पूरी जांच कर रही है।

वहीं एनसीबी इस पूरे प्रकरण की ड्रग्स के एंगल से जांच करेगी। बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाए थे कि जिस दिन सुशांत सिंह की मौत हुई थी उसी दिन वह किसी ड्रग डीलर से मिले थे। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि सुशांत के मर्डर का दुबई के ड्रग डीलर से भी कनेक्शन है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि जिस दिन सुशांत का मर्डर हुई उस दिन दुबई के एक ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी।

स्वामी यह भी कह चुके हैं कि सुशांत दुबई में पैसों के लेन-देन को लेकर भी फंसे थे। स्वामी के इन्हीं आरोपों के बाद अब एनसीबी इस मामले की जांच ड्रग्स के पहलू से करेगी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई अब तक कई अहम लोगों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने अभिनेता के फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपक सावंत को मंगलवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया। एक अधिकारी ने बताया कि पिठानी, नीरज और सावंत सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पहुंचे, जहां मामले की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारी ठहरे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button