नेशनल हेराल्ड मामला: कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज ईडी के सामने पेश नहीं होंगी सोनिया गांधी

नेशनल हेराल्ड/एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस के चलते बुधवार

नेशनल हेराल्ड/एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस के चलते बुधवार को ईडी के सामने पेश नहीं होंगी. नेशनल हेराल्ड मामला: नेशनल हेराल्ड/एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस के चलते बुधवार को ईडी के सामने पेश नहीं होंगी. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक ईडी को एक और तारीख देने को कहा गया है.

मोदी सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध-Political News

1 जून को कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस भेजा था. सोनिया गांधी को 8 जून को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. कांग्रेस ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा था कि दोनों नेता एजेंसी के सामने पेश होंगे।

3 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित थीं

हालांकि, सोनिया गांधी कथित तौरपर 3 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक उनकी सेहत में सुधार हो रहा है लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आई हैइस संबंध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 13 जून को ईडी के सामने पेश होंगे। इससे पहले राहुल को 2 जून को समन मिला था, लेकिन विदेश में होने के कारण राहुल गांधी ने दूसरी तारीख मांगी थी. यह देखना बाकी है कि ईडी सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए कब तारीख देगी।

Related Articles

Back to top button