नंदू भैया ने अपना सारा जीवन भाजपा को समर्पित कर दियाः शर्मा

भोपाल,  मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने स्वर्गीय नंदू भैया को सहज, सरल और मिलनसार बताते हुए कहा कि उन्होंने अपना सारा जीवन पार्टी को समर्पित कर दिया।

 शर्मा ने चौहान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि आज हमारे लिए बड़े दुःख की घड़ी है। हमारे नंदू भैया हमारे बीच नहीं रहे। नंदू भैया 6 बार सांसद, 2 बार प्रदेश अध्यक्ष, 2 बार विधायक एवं 2 बार नगरपालिका अध्यक्ष रहे। स्वर्गीय नंदू भैया ने कार्यकर्ताओं के प्रति हर प्रकार से उन्होंने अपनी भूमिका निभाई। वह एक संवेदनशील व्यक्तित्व के धनी थे। उन्होंने संगठन के कोने-कोने को सींचा और मध्यप्रदेश में पार्टी को इस स्थान तक पहुंचाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही।

ये भी पढ़ें-CM योगी ने कानपुर देहात में सड़क दुर्घटना में मृत के प्रति संवेदन व्यक्त की

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के लाखों कार्यकर्ताओं के साथ उनके काम को आगे बढ़ाने का संकल्प लेते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं। भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं उनके परिवार पर जो वज्रपात हुआ है उसे सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

 शर्मा ने कहा कि नंदकुमार सिंह चौहान की पार्थिव देह आज दोपहर 4 बजे स्टेट हेंगर भोपाल पहुंचेगी, यहां से भाजपा प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में अंतिम दर्शनार्थ रखी जाएगी। इसके पश्चात स्वर्गीय नंदू भैया के पैत्रृक गांव बुरहानपुर जिले के शाहपुर में उनका अंतिम संस्कार होगा। श्री शर्मा ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में सोमवार को आयोजित पार्टी की सभी बैठकें और कार्यक्रम स्थगित कर दिये गए हैं।

Related Articles

Back to top button