नड्डा ने की श्री काशी विश्वनाथ और बाबा कालभैरव मंदिरों में पूजा

वाराणसी, भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को यहां श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं बाबा कालभैरव मंदिर जाकर दर्शन-पूजन किया। भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद अपने पहले वाराणसी दौरे के दूसरे दिन उन्होंने अपने दिन की शुरुआत बाबा विश्वनाथ की विधि-विधान से पूजा के साथ की। षोडशोपचार विधि से बाबा भोले की पूजा-अर्चना कर उन्होंने काशी के कोतवाल माने जाने वाले बाबा काल भैरव मंदिर का रुख किया। जहां उन्होंने बाबा के दर पर आरती की।
नड्डा ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाज़िरी लगाने के बाद यहां चल रहे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के निर्माण कार्यों को देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। उनके साथ उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सह प्रभारी सुनील ओझा समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-प्रियंका दो दिवसीय यात्रा पर असम पहुंचीं ,कामाख्या मंदिर में की पूजा

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पूजा करने से नई ताकत मिली है, जिसका उपयोग वह समाज की सेवा एवं देश को और मजबूत करने के लिए करेंगे। अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाये जा रहे
जनकल्याणकरी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने में अपनी उर्जा का उपयोग करने का हर संभव प्रयास करेंगे।
नड्डा रविवार को यहां दो दिवसीय दौरे पर आये और पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को पंचायत चुनाव तथा अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव के मद्देनज़र उनके साथ अलग-अलग बैठकें की। उन्हें पार्टी को मजबूत करने के साथ ही चुनावी जीत के ‘गुरुमंत्र’ दिये। भाजपा काशी क्षेत्र एवं यहीं से वर्चुअल माध्यम से प्रयागराज के नवनिर्मित आधुनिक कार्यालयों के उदघाटन के अलावा कई कार्यक्रमों में भाग लिया।

Related Articles

Back to top button