लाल बैग में मिली लाश का हुआ सबसे बड़ा खुलासा, जानकर कर रह जाएंगे दंग ।

लाल बैग में मिली लाश का हुआ सबसे बड़ा खुलासा, जानकर कर रह जाएंगे दंग ।

बीते कुछ दिन पहले यमुना एक्सप्रेसवे पर लाल बैग में मिली लाश का मामला सामने आया था । जिसका खुलासा ये बता कर किया गया था की , लाश की पहचान आयुषी के नाम से हुई है जिसकी उम्र 22 साल की थी। आयुषी के पिता ने ही उसे दो गोली मार कर बैग में डाल कर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की थी ।

आपको बता दे , की आयुषी का गुनाह उसका किसी के साथ प्यार में पड़ना था । दरअसल आयुषी प्रेम विवाह करना चाहती थी जिसके लिए उसने अपने माता पिता को मनाने की कोशिश भी की थी । लेकिन उसके माता पिता इसके विरोध में थे । आयुषी अपने प्रेमी से चुप छुपा कर मिलती थी , और ये भी बताया गया है की आयुषी ने बिन किसको बताए अपने प्रेमी से शादी भी रचा ली थी।

घर वालो को ये बात पता चलते ही आयुषी की पिता ने उससे झड़प शुरू कर दी और जब आयुषी ने अपने प्रेगनेंसी की बात कही तो उसके पिता ने उससे मौके पर ही दो गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

अब आयुषी के मामले का असली खुलासा हुआ है , पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बताया गया है कि आरुषि के पिता की तरफ से बताया गया कारण कि वह प्रेग्नेंट थी , इस बात की पुष्टि रिपोर्ट में कहीं नहीं हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक आयुषी  प्रेग्नेंट नहीं थी । और उसने झूठ बोला था। आयुषी के झूठ बोलने के पीछे का कारण था कि प्रेग्नेंसी की बात सुनकर उसके माता-पिता उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा देंगे। लेकिन यह बात जानकर उसके पिता ने उससे गोली मार दी।

Related Articles

Back to top button