मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा हो सकती हैं बीजेपी में शामिल? चर्चा तेज

जानिए बीजेपी की किस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब आने के साथ ही बड़े नेताओं के दलबदल का दौर शुरु हो चुका है।  इसी कड़ी में अब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भी भाजपा में शामिल होने की खबरे सामने आ रही है। इससे पहले मुलायम के समधी हरिओम यादव भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं। फिलहाल से खबर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही हैं। 

बीजेपी या अपर्णा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं

बता दे कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। ऐसी अटकलें हैं कि बीजेपी अपर्णा यादव लखनऊ के कैंट विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बना सकती हैं। हालांकि, बीजेपी या अपर्णा की ओर से इन चर्चाओं पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा खूब वायरल हो रही है।

लखनऊ कैंट सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

दरअसल मुलायम के समधी और फिरोजाबाद की सिरसागंज सीट से सपा विधायक हरिओम यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर अपर्णा यादव को लेकर खबरें तैरने लगी। हरिओम यादव के भाई रामप्रकाश उर्फ नेहरू की बेटी की शादी मुलायम स‍िंह के भतीजे रणवीर सिंह से हुई है। बता दें कि अपर्णा यादव ने वर्ष 2017 के यूपी चुनाव में लखनऊ की इसी कैंट सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। तब उन्हें बीजेपी प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने हरा दिया था। फिलहाल  भाजपा या अर्पणा के तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं, हालाकि ये कयास लगाया जा रहा है कि अर्पणा भाजपा में शामिल हो सकती हैं।

Related Articles

Back to top button