नेता जी के बाद मैनपुरी से चुनाव लडेंगे शिवपाल यादव? बोली ये बड़ी बात

हालांकि इससे पहले प्रसपा प्रमुख ने मौनपुरी से चुनाव लड़ने पर बयान दिया था. तब उन्होंने कहा था, "मुलायम सिंह यादव के मैनपुरी से चुनाव न लड़ने पर वे इस सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा (Lok Sabha) से सांसद मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का निधन हो गया है. जिसके बाद अब मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव (Mainpuri Lok Sabha By-Election) होना तय है. वहीं सवाल उठने लगा है कि क्या शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) इस सीट पर चुनाव लड़ेंगे. इसका जवाब खुद प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने दिया है.

शिवपाल सिंह यादव से बुधवार को पत्रकारों ने बातचीत के दौरान पूछा कि क्या वे मैनपुर से लोकसभा का उपचुनाव लड़ेंगे. इस सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा, ” अभी हम उस स्थिति में नहीं हैं. मुझे क्या करना है या क्या नहीं करना है. ये सब बातें तो जब मौका आएगा तो की जाएंगी. अभी तो सब कार्यक्रम बाकी है. इसलिए इस समय कोई फैसले की बात नहीं है. देखिए क्या जिम्मेदारी मिलती है, क्या करना है. अभी कोई मौका नहीं है, इस वक्त कोई मौका नहीं है. ”

पहले दिया था बयान

हालांकि इससे पहले प्रसपा प्रमुख ने मौनपुरी से चुनाव लड़ने पर बयान दिया था. तब उन्होंने कहा था, “मुलायम सिंह यादव के मैनपुरी से चुनाव न लड़ने पर वे इस सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. सपा संरक्षक लगातार अस्वस्थ रहने की वजह से हो सकता है कि 2024 में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ें. हालांकि इसकी संभावना काफी कम है. तब मैं खुद वहां से चुनावी मैदान में उतर सकता हूं.”

Related Articles

Back to top button