पांच भोजपुरी स्‍टार की पांच फिल्‍मों का हुआ मुहूर्त

 भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रविकिशन और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ समेत पांच स्टार की फिल्मों का मुहूर्त किया गया।
भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के लिए एक यादगर दिन बनकर आया जब एक साथ पांच फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त लखनऊ में किया गया। जिन फिल्‍मों का मुहूर्त यहां संपन्‍न हुआ, उसमें रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म हिंदुत्‍व, दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म फसल, खेसारीलाल यादव की फिल्‍म वास्तव, प्रदीप पांडेय की फिल्‍म सन्‍यासी, और अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म जानेमन 2 है, जिसकी शूटिंग भी जल्‍द शुरू होने वाली है। इन सभी फिल्‍मों का निर्माण श्रेयस फिल्‍म्‍स और स्‍काई हाय इंटरटेमेंट के बैनर तले किया जाना है, जिसकी तैयारियां भी जोर–शोर से चल रही है।
रवि किशन ने कहा कि महादेव की कृपा से आज का दिन इतिहास में दर्ज हो रहा है, जब यूपी की धरती पर पांच बड़ी फिल्‍मों का मुहूर्त हुआ है। ये सभी फिल्‍में एक से बढ़कर एक हैं। दिनेशलाल यादव निरहुआ ने कहा कि ये पांचों फिल्‍में आने वाले दिनों भोजपुरी सिनेमा के लिए मील का पत्‍थर साबित होंगी। वहीं, खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह हमारा सौभाग्‍य है कि हम इतनी शानदार फिल्‍मों को लेकर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button