सांसद साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को कहा बेशर्म व्यक्ति

  •  राहुल गांधी बेशर्म व्यक्ति है, हिंदुस्तान को कह रहे है कि वो रेप का कैपिटल है : साध्वी प्राची
  • 70 साल तक आतंकवाद,अलगाववाद, नक्सलवाद,या फिर बलात्कार की घटनाएं,सबको बढ़ावा नेहरू खानदान ने दिया है,
  • जो लोग हिंदुस्तान से प्रेम करते है उनके लिए ये बिल बहुत अच्छा है,
  • जो ताकत हिंदुस्तान को तोड़ने में लगी है वो विरोध कर रही है, क्योंकि उनकी आत्माएँ पाकिस्तान में पड़ी होती है,
  • जनसंख्या बिल आने वाला है तैयारी चल रही है,
  • ये हिंदुस्तान हिंदुस्तानियों का है किसी के बाप की धर्मशाला नही,
  • नेहरू खानदान के षड्यंत्र से ही नाथूराम गोडसे को बदनाम करने की साजिश है,
  • नेहरू खानदान ने श्याम प्रसाद मुखर्जी, सुभाषचंद्र वोशऔर संजय गांधी को मौत के घाट उतार इस नेहरू खानदान की जांच हो,
  • साध्वी प्राची ने कहा,70 साल तक चाहे आतंकवाद, अलगाववाद, नक्सलवाद या बलात्कार की घटनाओं को बढ़ावा नेहरू खानदान ने दिया है,
  • राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए ।

पीलीभीत के बीसलपुर पहुंची हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची मीडिया के समक्ष रूबरू हुई। उन्होंने कहां कि जो एनआरसी का बिल आया है किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। मैं नहीं समझती की वह किसी के खिलाफ है। वह हिंदुस्तान के हित में है जो लोग देश प्रेमी हैं ।हिंदुस्तान से प्रेम करते हैं उनको वह बिल बहुत अच्छा लगेगा। जो लोग हिंदुस्तान के विरोधी हैं कुछ ताकते हिंदुस्तान को तोड़ने के लिए भी तो लगी हैं वह जरूर उसका विरोध करेंगे। इसलिए हिंदुस्तान के अंदर कुछ लोग हिंदुस्तान का खाते हैं लेकिन उनकी आत्मा पाकिस्तान में पड़ी होती हैं । वह लोग विरोध करेंगे कोई भी बिल लेकर आओ चाहे कश्मीर की धारा 370 या फिर राम मंदिर का मुद्दा या एनआरसी का बिल या फिर आने वाला जनसंख्या नियंत्रण कानून । तो उन्हें तो विरोध करना है क्योंकि मामला बहुत आगे बढ़ चुका है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं एक बात कहूंगी कि इतने बिल आए आगे भी आएंगे । 2019 के लिए बहुत ही लकी रहा एक बिल जो राष्ट्र हित में हुआ है । विरोध करने वाले कौन से बिल में घुसेंगे  इनसे पूछो जनसंख्या बिल नानेबल है ।

विरोधियों को बिस्तर बांध लेना चाहिए अपनी तैयारी कर लेनी चाहिए शांति से निकल जाना चाहिए अच्छा यही होगा हर देश का अपना अपना नागरिक रजिस्टर है तो हमारे देश का अब तक क्यों नहीं, यह सरकार ने जो मुहिम चलाई है यह सरकार का सराहनीय काम है । नेहरू खानदान जिसने भगवा को आतंकवादी घोषित करने का प्रयास किया है मैंने मोदी जी से निवेदन किया है जरा इस नेहरू खानदान की जांच होनी चाहिए जिसने श्याम प्रसाद मुखर्जी को मौत के घाट उतारा । लाल बहादुर और सुभाष चंद्र बोस को मौत के घाट उतारा । संजय गांधी को भी मौत के घाट उतारा।  इस नेहरू खानदान की जांच होनी चाहिए । आखिर खानदान की मंशा क्या है नेहरू खानदान के षड्यंत्र से ही नाथूराम गोडसे को बदनाम करने की साजिश है। इसकी भी जांच होनी चाहिए।

आगे साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि राहुल गांधी बेशर्म व्यक्ति हैं । हिंदुस्तान को कह रहे हैं की रेप कैपिटल है। राहुल गांधी जवाब दे की 70 साल तक चाहे आतंकवाद अलगाववाद या फिर नक्सलवाद चाहे बलात्कार की घटना है सब को बढ़ावा नेहरू खानदान ने दिया है और राहुल गांधी को माफी मांगना चाहिए ।

Related Articles

Back to top button