छेड़खानी करने वाले युवक के काटे गए होठ…

उत्तर प्रदेश–  मेरठ जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां महिला ने छेड़छाड़ कर रहे युवक को सही सबक सिखाया है। दरअसल, महिला को जंगल में अकेला देखकर युवक ने जबरन किस करने की कोशिश की, जिसका खामियाजा युवक को भुगतना पड़ा। वहीं, युवक का नाम मोहित सैनी बताया जा रहा है, जोकि मेरठ के का रहने वाला है।

महिला ने जबरन किस कर रहे युवक मोहित को किस करते हुए होठ काट लिए। इस दौरान महिला ने चीख-पुकार शुरू कर दी, जिसके बाद शोर सुनकर कर आसपास से गुजर रहे गांव वालों ने आरोपी की पहले पिटाई की, उसके बाद आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया दिया है, जिसके बाद पुलिस इलाज के लिए आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल मामला मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र इलाके का है जहां पर एक महिला खेत में काम कर रही थी। तभी महिला को अकेला देखकर आरोपी मोहित मौके का नाजायज फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था। जब महिला के पास पहुंचकर मोहित ने उसे किस करने की कोशिश की तो महिला ने अपने दांतो से आरोपी मोहित के होंठ काट दिए, इस दौरान महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया और आसपास लोगों ने जब महिला की चीख पुकार सुनी तो उसके बाद लोग मौके पर पहुंचे, जिसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी मोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 423, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस ने मेडिकल करवाकर उसे जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button