मिर्जापुर: मुन्ना भईया के दोस्त ललित ( ब्रह्मा मिश्रा) का हुआ निधन, मौत का नहीं चला पता  

सबको हंसाकर रुला गए ब्रह्मा मिश्रा, इतनी कम उम्र में हुआ निधन

मुंबई: देश के सबसे फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भईया के जिगरी यार लेत का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया. ब्रह्मा मिश्रा के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई. जानकारी के मुताबिक पुलिस को ब्रह्मा मिश्रा का मृत शरीर फ़्लैट के बाथरूम में मिली थी. हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कूपर अस्पताल भेज दिया है. अभी तक मौत का कारन नहीं पता चल सका है.

ब्रह्मा मिश्रा के निधन के बाद सदमे है पूरी टीम

ब्रह्मा मिश्रा मुंबई के एनलक्स नगर सोसाइटी में रहते थे. उका मृत शरीर उनके फ़्लैट के बाथरूम में मिला था. पड़ोसियों ने उनके फ्लैट से दुर्गंध की शिकायत की थी. फ्लैट अंदर से बंद था. डुप्लीकेट चाबी बनवाकर दरवाजा खोला गया. बाथरूम में उनका शरीर डिम्पोज्ड अवस्था में मिला था. वहीं ब्रह्मा के भाई संदीप के स्टेटमेंट के आधार पर पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. हालांकि मौत की सही वजह नहीं पता चल सकी हैं, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है.

सीरीज के निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया में लिखा- हम ब्रह्मस्वरूप मिश्रा के आकस्मिक निधन से गहरे सदमे में हैं. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदनाएं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. बता दें, सीरीज में ब्रह्मा ने कालीन भैया यानी अखंडानंद त्रिपाठी के नौकर का किरदार निभाया था, जो मुन्ना त्रिपाठी के बेहद करीबी थे. वहीं मिर्जापुर 2 में ब्रह्मा मिश्रा के किरदार की मौत कालीन भैया के हाथों होती है.

प्राइम वीडियो ब्रह्मा मिश्रा को दी श्रद्धांजलि

प्राइम वीडियो ने भी अपने ऑफिशियल अकाउंट से दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी. प्राइम के एकाउंट पर लिखा गया- ब्रह्मा मिश्रा, हमारे ललित, हमें हंसाने के लिए शुक्रिया. हमें रुलाने के लिए शुक्रिया. शुक्रिया, हमें यह बताने के लिए कि वफादारी और प्यार दोस्ती को जिंदा रखते हैं. श्रद्धांजलि. हमेशा हमारे दिलों में रहोगे.

वेबसीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने ब्रह्मा के साथ अपनी एक फोटो अपने इन्स्टा अकाउंट से शेयर की है. फोटो के कैप्शन में लिखा- श्रद्धांजलि, ब्रह्मा मिश्रा. हमारा ललित नहीं रहा.

Related Articles

Back to top button