स्कूल के लिए निकली नाबालिग छात्राएं पहुंची अस्पताल, जानें क्या है पूरा मामला

सुलतानपुर, उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में सोमवार को घर से स्कूल जा रही एक ही परिवार की दो नाबालिग छात्राओं को रास्ते में अज्ञात व्यक्ति ने प्रसाद में लड्डू दिया। लड्डू खाकर स्कूल पहुंचते ही दोनों की हालत बिगड़ गई। स्कूल प्रशासन ने आनन-फानन में दोनो को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। यहां दोनो की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। मामले में परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है।

मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के नौगंवा रायतासी के गोसाईं का पुरवा का है। गांव निवासी अकबाल की पुत्री शबाना बानो (13) व अकबाल के यहां रहकर पढा़ई कर रही उनकी भांजी आसिफा बानो (14) क्षेत्र के इकरा कुलसूम मेमोरियल हाईस्कूल नौगंवा रायतासी में कक्षा आठ की छात्रा हैं। सोमवार को दोनों छात्राएं घर से साइकिल द्वारा विद्यालय के लिए निकली थी। घर से विद्यालय की दूरी लगभग दो किलोमीटर है।

ये भी पढ़ें-फिरोजाबाद ट्रेन की पटरी पर मिला अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का शव, मचा हड़कंप

दोनों घर से कुछ ही दूर पहुंची थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने छात्राओं को लड्डू खिलाया। किसी तरह विद्यालय पहुंचते ही दोनों की हालत खराब हो गई।विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजन ने तत्काल दोनों छात्राओं को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद भी हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बताया कि छात्राओं ने विद्यालय में बताया कि रास्ते में किसी ने लड्डू खिलाया था। छात्राओं के पिता ने अज्ञात के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है। कुड़वार पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Related Articles

Back to top button